रमेश भट्ट - एडिटर& चीफ।

वेतन से नहीं भर रहा शिक्षक का पेट शासकीय संपत्ति की कबाड़ में कर दी बिक्री खबर कवरेज करने गए पत्रकार के साथ शिक्षक ने की गाली गलौज व मारपीट।

वेतन से नहीं भर रहा शिक्षक का पेट शासकीय संपत्ति की  कबाड़ में कर दी बिक्री  खबर कवरेज करने गए पत्रकार के साथ शिक्षक ने की गाली गलौज व मारपीट।

     🇮🇳संजय बंजारे ✍️🇮🇳

कोटा। विकास खंड क्षेत्र  अंतर्गत  ग्राम पंचायत धूमा के आश्रित ग्राम इमली पारा में स्थित शासकीय प्राथमिक शाला में पदस्थ हेड मास्टर मनोज कुमार अनंत के द्वारा 8 जनवरी को बिना अपने उच्च अधिकारियों को सूचना दिए बगैर शासकीय संपत्ति को कबाड़ में बेचा जा रहा था जिसकी जानकारी एक निजी चैनल के रिपोर्टर  को लगी तो कवरेज करने मौके पर पहुंचे तब उसके साथ स्कूल में पदस्थ मनोज कुमार आनंद के द्वारा गाली गलौज और जान से मारने की धमकी देते हुए अपने गांव से 5 से 7 लोगों को बुलाकर गाली गलौज करना शुरू कर दिया जिसकी रिपोर्ट रिपोर्टर  के द्वारा जूनापारा पुलिस चौकी में 9 जनवरी को पहुंचकर हेड मास्टर मनोज कुमार अनंत और उनके साथी नीलू अनंत पिता राजकुमार अनंत संजय अनंत पिता बल्ले अनंत संजीव अनंत पिता बल्लू अनंत रूपेश अनंत पिता धर्म अनंत विक्की पिता राजकुमार राजा रुपेश यह सभी के ,

खिलाफ लिखित शिकायत की गई है। बहरहाल ऐसे लापरवाह शिक्षक केे ऊपर शिक्षा विभाग के उच्च अधिकारियों को जांच कर त्वरित कार्यवाही करनी चाहिए ।

Youtube Channel

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!