अपराधकोटा न्यूज़छत्तीसगढ़रमेश भट्ट - एडिटर& चीफ।

घर के अंदर रखे अलमारी को तोड़कर चोरों ने नगदी सहित सोने चांदी की जेवर को किया पार, पुलिस डॉग स्क्वायड की डॉगी बिमला ने दिए पुलिस को कई अहम सुराग।

घर के अंदर रखे अलमारी को तोड़कर चोरों ने नगदी सहित सोने चांदी की जेवर को किया पार, पुलिस डॉग स्क्वायड की डॉगी बिमला ने दिए पुलिस को कई अहम सुराग।

 

कोटा। थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत नवागांव में अज्ञात चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है.इस वारदात में चोर एक घर में रखे 60 हजार रुपए और 2 तोले सोने-चांदी के जेवरात भी पार कर ले गए.सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची कोटा थाना पुलिस ने वारदात स्थल का मुआयना किया और डॉग स्क्वायड की मदद से वारदात स्थल से कई अहम सबूत जुटाए हैं। मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत नवागांव निवासी दिलीप जायसवाल पिता चिंता राम जायसवाल उम्र 60 वर्ष के रविवार अज्ञात चोरों ने बाहर गेट का ताला तोड़कर घर के अंदर घुसे जिसके बाद घर के अंदर दो अलमारी का लॉकर भी चोरों ने तोड़कर नगदी सहित सोने चांदी के जेवरात को पार कर दिया है।

 

वहीँ परिजनों का कहना है कि जिस मकान में चोरों ने चोरी के घटना को अंजाम दिया है, वहीँ बगल मे 80 वर्षीय वृद्ध महिला सो रही थी लेकिन उसको भी चोरी का भनक तक नहीं लगा, घटना की रात को दिलीप जायसवाल शादी कार्यक्रम में अपने परिवार के साथ बाहर गया हुआ था, घर में उस समय उनके पुत्र व नवविवाहित बहु दूसरे तरफ बगल मकान में सो रहे थे,किसी समय अज्ञात चोर घर में घुसे और वहां अलग-अलग कमरों में रखी अलमारियां तोड़ कर वहां से सोने चांदी के जेवरात पार कर ले गए.साथ ही एक अलमारी में रखे 60 हजार रुपए  नगदी पर भी अज्ञात चोर हाथ साफ कर गए.

चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद चोरों ने जेवरात के खाली बैग, को घर के अंदर ही फेंक दिया.सुबह जब वह लोग उठे तो देखा कि घर में अलमारियां खुली पड़ी थी और उनमें रखा सामान भी अस्त-व्यस्त था.इस पर उन्होंने अलमारियों को देखे तो पता लगा कि घर में रखा कीमती सामान चोरी हो गया है और अलमारी में रखे रुपए भी चोरी हो गए है।

घर के बगल किराना दुकान में लगे हैं सीसीटीवी कैमरें।

नवागांव में जिस घर में चोरों ने अपनी करतूत की है उस घर में सीसीटीवी कैमरें नहीं लगे थे.इतना ही नहीं घर के बगल में एक किराना दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगा है, लेकिन शातिर चोरों ने उसे भी दिशा बदल कर ऊपर की ओर घुमा दिए जिसकी वजह से कैमरे में कैद नहीं हो पाया,ऐसे में चोरों का पता लगाना पुलिस के लिए और भी मशक्कतभरा हो गया है. मौके पर पहुँची बिलासपुर पुलिस की डॉग स्क्वायड बिमला ने पुलिस को कई अहम सुराग दी है,इन्हीं के आधार पर पुलिस अज्ञात चोरों का पता लगाने में जुटी हुई है, थाना प्रभारी उत्तम साहू ने बतलाया कि बहुत जल्द ही चोरों तक पहुंचने में कोटा पुलिस टीम को कामयाबी मिलेगी । बहरहाल देखने वाली बात है कोटा पुलिस चोरों तक पहुंचने में कब तक कामयाब होती है।

Youtube Channel

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!