खेंल

छत्तीसगढ़ यूनाइटेड द्वारा आयोजित नेशनल कराटे चैंपियनशिप के गोल्ड मेडल में वामन आर्मो का कब्जा।

मनमोहन सिंह✍️

बिलासपुर । कोटा छत्तीसगढ़ यूनाइटेड शाटोकन कराटे डो एसोसिएशन द्वारा रायपुर में आयोजित दो दिवसीय कराटे चैंपियनशिप में आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र वामन सिंह आर्मो ने 4अंक से जीत दर्ज कर गोल्ड मेडल हासिल किया है। सीनियर पुरुष वर्ग में 6 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। गोल्ड मेडल हासिल किए जाने पर कांग्रेस नेता विभोर सिंह, ग्राम सरपंच जगन्नाथ आर्मो सहित ग्रामीणों ने दी बधाई।
रायपुर में 27 से 28 फरवरी तक आयोजित नेशनल कराटे चैंपियनशिप 2021 में बिलासपुर जिला का प्रतिनिधित्व करते हुए वामन सिंह आर्मो पिता उदल सिंह आर्मो निवासी ग्राम पंचायत खैरा के गोल्ड मेडल हासिल किये जाने पर गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया गया।वही कांग्रेस नेता विभोर सिंह बधाई देते हुए कहा की अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए खिलाड़ियों में मेहनत,लगन के साथ संयम होना अति आवश्यक है। ग्रामीण अंचल में प्रतिभावान खिलाड़ियों की कमी नहीं है। जरूरत है उनकी सही परक और पहचान की। खेलकूद के संसाधन की कमी होने के बाद भी खिलाड़ी उभर कर सामने आ रहा है। और एक प्रतिभागी के रूप में हिस्सा लेकर अपनी उत्कृष्ट खेल प्रतिभा को साबित भी कर रहे। वही ग्राम सरपंच जगन्नाथ सिंह आर्मो ने उज्जवल भविष्य की बधाई देते हुए बताया कि वामन सिंह आर्मो ने गोल्ड मेडल हासिल कर समाज ही नहीं बल्कि पूरे गांव को गौरवान्वित किया है। इस दौरान जिला पंचायत सदस्य आनंद मरावी, रवि परिहार, बृजलाल जायसवाल,जागेश्वर सिंह राजपूत, अशोक जायसवाल,गिरधारी राजपूत,अमरनाथ साहू, परमेश्वर दास सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण बधाई देने से उपस्थित रहे।

पुलिस भर्ती में 1 अंक से चुका वामन ।

  • 2017 पुलिस भर्ती फाइनल रिजल्ट 1 मार्च सोमवार को जारी किया गया जिसमें एक अंक की कमी होने से वामन सिंह आर्मो को प्रथम स्थान पर प्रतीक्षा सूची का सामना करना पड़ रहा है।वामन ने बताया की यदि यह मैडल मुझे पहले मिल गया होता तो आज मेरी पुलिस विभाग में नियुक्ति हो गई खुशी और मुझे प्रतीक्षा सूची का सामना करना नहीं पड़ता।

Youtube Channel

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!