खेंलछत्तीसगढ़शिक्षासमाजिकसंस्कृतिस्वास्थ्य

सेन्ट जेवियर स्कूल में स्प्रिंग कैंप क्लोजिंग सेरेमनी की शुरुआत लाइटनिंग ऑफ लैंप से हुआ।

बिलासपुर सिरगिट्टी क्षेत्र स्थित सेन्ट जेवियर स्कूल में स्प्रिंग कैंप क्लोजिंग सेरेमनी की शुरुआत लाइटनिंग ऑफ लैंप से हुआ।जिसके अंतर्गत मुख्य अतिथि डॉ विनोद तिवारी और दिव्या श्री पटनायक थी। लाइटनिंग का फ्लेम के बाद मुख्य अतिथियों का स्वागत किया गया। इस दौरान प्राचार्य श्रीमती संतोषी डाकुआ के द्वारा श्रीफल देकर आये हुए। अतिथियों को सम्मानित किया गया।उसके बाद कार्यक्रम की शुरुआत में नन्हे मुन्ने छोटे बच्चों द्वारा नृत्य एवं गाने की प्रस्तुती दिया गया।

सेल्फ डिफेंस के द्वारा खुद की रक्षा कैसे करें सिखाया गया।

कार्यक्रम में सेल्फ डिफेंस के द्वारा खुद की रक्षा कैसे की जाती है उसे बच्चों को सिखाया गया साथ ही मैजिक शो के द्वारा सभी उपस्थित लोगो का मनोरंजन किया गया ।और कार्यक्रम में स्प्रिंग कैंप के दौरान जीते हुए विद्यार्थियों को गोल्ड मेडल सहित सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया।

मल्टी टैलेंटेड कैसे बना जाता है अतिथियों ने दिये टिप्स।

आयें हुए अतिथियों के द्वारा उपस्थित बच्चों को मल्टी टैलेंटेड कैसे बना जाता है इसकी सीख दी गई और पढ़ाई के साथ-साथ अन्य गतिविधियों में भाग लेने का महत्व बताया। तत्पश्चात स्प्रिंग कैंप के सारे प्रशिक्षक जिन्होंने बच्चों को आर्चरी, मैजिक,कराते आदि सिखाया। उन्हें भी श्रीफल द्वारा सम्मानित किया गया।इस दौरान प्रबंधन के तरफ से सभी विद्यार्थियों व पालकगणो के लिए स्वल्पाहार की व्यवस्था की गई। इस कार्यक्रम में बच्चों ने स्प्रिंग कैंप के अनुभव को साझा किया। और अंत में कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान के साथ हुआ।

Youtube Channel

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!