बिलासपुर पूरा विश्व जहां कोरोना की महामारी से जूझ रहा है, वहीं भारत में भी लॉकडाउन की परिस्थिति चल रही। इसी लॉक डाउन के बीच बजरंग दल द्वारा अपने घरों में ही रहकर हवन पूजन एवं आरती कर श्री राम का जन्मोत्सव मनाया।

संगठन से प्राप्त सूचना के अनुसार बजरंग दल बिलासपुर के बहतराई खण्ड में जन्मोत्सव मनाया गया। बहतराई खण्ड जैसे क्षेत्र के और भी खण्ड के लोगों ने भी मनाया,वैसे ही बहतराई खण्ड संयोजक कवि यादव के नेतृत्व में सभी कार्यकर्ताओं अपने अपने घरों पर रहकर आपसी सहमति से यह पूजन कार्यक्रम करना तय हुआ।

इसी से प्रेरित होकर संगठन के बिट्टू कौशिक,दादू कौशिक, आनन्द यादव, प्रदीप गन्धर्व, आदित्य कौशिक, कुलदीप साहू, कमल निषाद, विक्की यादव,प्रकाश खैरवार, नोबल निषाद आदि कार्यकर्ताओं ने भी अपने अपने घरों में श्री राम स्तुति, हनुमान चालीसा, हवन एवं राम जी की आरती की गई।

बजरंग दल की ओर से सभी कार्यकर्ताओं ने लोगों को समाजिक डिस्टेन्स में रहकर घरों पर पुजा करने के लिए और इस कोरोना को लेकर जागरूक रहने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।अपने अपने घर मे रहकर ही अपने आराध्य देव श्री रामचन्द्र की जन्मोत्सव मनाया,उपरोक्त सभी जानकारी प्रभात यादव द्वारा दी गई।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here