आम आदमी पार्टीछत्तीसगढ़

आप मे शामिल हुए 45 समर्थकों के साथ भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के पूर्व जिला उपाध्यक्ष।

बिलासपुर में भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के पूर्व जिला उपाध्यक्ष 45 समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी में हुए शामिल,सहप्रभारी गैरी बिडिंग ने दिलाई सदस्यता

कांग्रेस और बीजेपी में चरम पर है अंदरूनी कलह, आम आदमी पार्टी में बड़े पैमाने पर लोग रहे शामिल: गैरी बड़िंग,प्रदेश सहप्रभारी आप 

दिल्ली और पंजाब सरकार के ऐतिहासिक कार्यों से लोग हो रहे प्रभावित, पंसद आ रहा केजरीवाल का विकास मॉडल: गैरी बड़िंग, प्रदेश सहप्रभारी- आप।

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ में लगातार आम आदमी पार्टी का कुनबा बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में आज बिलासपुर में पंजाब के विधायक व प्रदेश सहप्रभारी गैरी बिडिंग की मौजूदगी में भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के पूर्व जिला उपाध्यक्ष संजय कुमार गुप्ता ने अपने 45 समर्थकों के लाथ आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया। गैड़ी बिडिंग ने सभी नेताओं को टोपी-पटका पहनाकर पार्टी की सदस्यता दिलाई और उनका स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने ने कहा कि पूरे प्रदेश में ‘आप’ की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। लोग बीजेपी-कांग्रेस से त्रस्त हो गए हैं। पार्टी का जनाधार लगातार बढ़ता जा रहा है। लोगों को अरविंद केजरीवाल का विकास मॉडल पसंद आ रहा है।

कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियों में अंदरूनी कलह चरम पर है- गैरी बिडिंग

गैरी बिडिंग ने कहा जब से मुझे छत्तीसगढ़ में यह दायित्व मिला,तब से लगातार प्रदेश का दौरा कर रहा हूं। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग हमारी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। हम सभी का स्‍वागत करते हैं और मिलकर दिल्‍ली और पंजाब के विकास मॉडल की तरह छत्तीसगढ़ का विकास करना चाहते हैं उन्होंने कहा कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियों में अंदरूनी कलह चरम पर है जनता की उम्मीद बनने में कामयाब नहीं हो सकी हैं। आज की राजनीति में अरविन्द केजरीवाल ने एक नई दिशा और उम्मीद प्रदान की है।

छत्तीसगढ़ में लगातार “आप” का कुनबा बड़ा हो रहा है।

अरविंद केजरीवाल द्वारा दिल्ली में स्कूल,अस्पताल, बिजली, पानी, सड़क, परिवहन, वाईफाई, महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा, बुजुर्गों के लिए मुफ्त तीर्थ यात्रा समेत तमाम क्षेत्रों में किए जा रहे ऐतिहासिक कार्यों से प्रभावित होकर लगातार लोग आम आदमी पार्टी से जुड़ रहे हैं।गैरी बिडिंग ने कहा की मैं सभी का आम आदमी पार्टी में हार्दिक स्वागत करता हूं।

Youtube Channel

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!