अपराधछत्तीसगढ़रमेश भट्ट - एडिटर& चीफ।

कोटा पुलिस ने ट्रैक्टर बैटरी एवं मोबाइल चोर व मोबाइल खरीददार को किया गया गिरफ्तार।

 

कोटा पुलिस द्वारा ट्रैक्टर बैटरी एवं मोबाइल चोर व मोबाइल खरीददार को किया गया गिरफ्तार ।

बिलासपुर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बिलासपुर  पारूल माथुर द्वारा जिले मे चोरी की घटनाओं के विरूद्ध तत्काल कार्यवाही हेतु निर्देशित किये जाने पर कोटा पुलिस द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण  रोहित झा व पुलिस अनुविभागीय अधिकारी कोटा आशीष अरोरा के मार्गदर्शन में, ट्रैक्टर के बैटरी एवं दुकान मे रखें मोबाइल को चोरी करने वाले आरोपियों को किया  गिरफ्तार ।
1. दिनांक 16.01.2022 को प्रार्थी प्रमोद कुमार खुटे साकिन भोवाकापा कोटा थाना पहुंच कर  रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 15.01.2022 को शाम करीब 4:00 बजे काम करके ट्रैक्टर को अपने कोठार में खड़ा कर दिए थे जो आज दिनांक 16.01.2022 को सुबह 6:00 बजे देखा तो ट्रैक्टर इंजन में लगा बैटरी लाइफ गार्ड कंपनी की कीमती ₹8000 को कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया लगातार हो रही चोरी के मद्देनजर 24 घंटे के अंदर कोटा पुलिस की तत्परता से उक्त मामले के आरोपी विधि से संघर्षरत बालक के कब्जे से बैटरी को कबजा पुलिस लेकर विधि से संघर्षरत बालक को अभिरक्षा में लेकर माननीय बाल न्यायालय बिलासपुर पेश कर न्यायिक रिमांड में लिया गया।
2. दिनांक 16.01.22 को प्रार्थी प्रमिला साहू द्वारा थाना उपस्थित आ का रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 14.01.2022 के करीब 3:00 अपने दुकान के बाहर काउंटर के ऊपर सैमसंग कंपनी का मोबाइल जिसमें आइडिया का सिम नंबर लगा हुआ था को रखकर दुकान के सामने आग तापने लगी थोड़ी देर बाद दुकान आई तो देखी वहां रखे मोबाइल नहीं था कोई अज्ञात चोर सैमसंग मोबाइल कीमती ₹12000 को चोरी कर ले गया है रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया कोटा पुलिस की तत्परता मुखबिर की सूचना पर 24 घंटे के अंदर उक्त मोबाइल चोर 02 विधि से संघर्षरत बालक एवं चोरी का मोबाइल खरीददार 01 विधि से संघर्षरत बालक को कोटा पुलिस द्वारा अभिरक्षा में लेकर बाल न्यायालय बिलासपुर पेश कर न्यायिक रिमांड पर लिया गया।

Youtube Channel

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!