केंद्र सरकार के महंगाई के विरोध में चलाए जा रहे, जन जागरण पदयात्रा अभियान।

युवा कांग्रेसियों ने आतिशबाजी के साथ किया पीसीसी चीफ मोहन मरकाम का  जगह जगह स्वागत।

 

कोटा।केंद्र सरकार के महंगाई के विरोध में चलाए जा रहे जन जागरण पदयात्रा अभियान के तहत कोटा विधानसभा के कोनचरा, ढ़ोलमहुवा ,लमरी डबरी ,सोनपुरी में हुआ आतिशबाजी से हुआ पीसीसी मोहन मरकाम का स्वागत।

मोहन मरकाम ने कहा साठ साल तक कांग्रेस ने राज किया क्या कुछ बेचा है। पर मोदी सरकार द्वारा सब कुछ बेचा जा रहा है, तो क्या उनके बाबा ने बनाया था जो बेच रहे हैं, रेलवे, एयरपोर्ट, आदि को मोदी सरकार।

 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने किया मंच के माध्यम से आम लोगों से 2 सवाल के जवाब में दिया 1000 रु

01भांजा को प्रणाम क्यो करते हैं लोग छत्तीसगढ़ में जिसका उत्तर मिला की भगवान राम का मामा गांव चंद्रखुरी है ,जिसके कारण ही छत्तीसगढ़ में भांजा को प्रणाम करते हैं हमारे यहाँ राधा गुप्ता को अध्यक्ष ने दिया 500 रु का इनाम।

02 लड़की हूँ लड़ सकती हूँ किसने दिया है नारा, प्रियंका गांधी,ने दिया है गीता पैकरा,को मिला 500 का दूसरा ईनाम।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार के द्वारा आम जनता के जेब में जाने वाला रुपया मोदी सरकार के पास जा रहा है महगाई के नाम पर पेट्रोल डीजल रूप में लूट रहे हैं ।

 

कांग्रेस सरकार में पेट्रोल डीजल की प्रति लीटर मात्र 70 रुपये था लेकिन मोदी सरकार में 100 रु से ऊपर हो गया है।

कोटा, विधानसभा क्षेत्र में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम, प्रभारी सचिव डॉ चंदन यादव , जिला अध्यक्ष ग्रामीण विजय केशरवानी, जिला पंचायत अध्यक्ष अरुण सिंह चौहान,पर्यटन मंडल अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव, जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष प्रमोद नायक ,एवं अन्य कांग्रेसजनों का आगमन हुआ कोनचरा में बेलगहना ब्लॉक कांग्रेस कार्यकर्ताओं और अध्यक्ष रामचंद्र पैकरा, किसान कांग्रेस अध्यक्ष संदीप शुक्ला, जिला महामंत्री गणेश कश्यप, सहित बेलगहना ब्लॉक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर बड़ी उत्सपूर्वक जोरो से स्वागत किया गया।


किसान कांग्रेस अध्यक्ष के नेतृत्व में स्वागत हुआ लमरी डबरी में संदीप शुक्ला ने आतिशबाजी कर अपने कार्यकर्ताओं के साथ फूल माला पहनाकर कर स्वागत किया।


जिला महामंत्री गणेश कश्यप, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रामचंद्र पैकरा के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में किया ग्राम नगोई में स्वागत ।


विधानसभा के प्रभारी के मार्गदर्शन में इस कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु प्रमुख कांग्रेसीजन शामिल हुए आम जनता को महंगाई की मार से बचाने हेतु कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, के आह्वान पर पद यात्रा किया गया । ग्राम पंचायत कोंनचरा से नगोई तक पद यात्रा कोटा विधनसभा मे बेलगहना ब्लाक अध्यक्ष , किसान अध्यक्ष ,जिला महामंत्री एक साथ मिलकर किया गया।

वही मंच के माध्यम से मोहन मरकाम ने कहा कि प्रदेश में हमारी सरकार होने के बावजूद भी कांग्रेस जन संघर्ष कर रहे हैं। यह पदयात्रा किसी पद के लिए नहीं है यह संघर्ष आम जनों को इस बढ़ती हुई विकराल महंगाई से छुटकारा निजात दिलाने के लिए है।

और जनहित में किए जा रहे हर संघर्ष का परिणाम सुखद रहता है, प्रधानमंत्री को किसानों के हित में 3. कृषि विधेयक को वापस लेना पड़ा, , निश्चित ही कांग्रेस जनों के इस अभियान से भी महंगाई कम करने की दिशा में केंद्र सरकार प्रयास करेगी और हम लोग उनको विवश कर देंगे।और ऐसा क्या कारण था कि बिलासपुर संभाग के कोटा विधानसभा में कांग्रेस को पराजय मिली इस बार इस सीट पर जीत दर्ज कर आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का हाथ मजबूत करे आम जनता इस बार कोटा विधानसभा को भारी मतों से जीत दिला कर कांग्रेस के हाथ को मजबूत करेंगे समस्त कार्यकर्ता गणों ने दिया वचन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को बड़ी संख्या में बेलगहना ब्लाक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पदयात्रा में शामिल होकर किया स्वागत जिसमें,कांग्रेस कमेटी संगठन प्रभारी राष्ट्रीय सचिव चंदन यादव, जिला अध्यक्ष ग्रामीण विजय केशरवानी, पर्यटन मंडल अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव ,जिला पंचायत अध्यक्ष अरुण सिंह चौहान, जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष प्रमोद नायक, किसान कांग्रेस अध्यक्ष सन्दीप शुक्ला, जिला महामंत्री गणेश कश्यप, ने सम्बोधित किया।कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु ,अमित गुप्ता,हैप्पी गुप्ता, उत्तम जायसवाल, कपिल जायसवाल, आशिष मिश्रा,सब्लु पांडेय,मनोज बाजपेई,आशीषअग्रवाल,हसीब खान,मुरारीलाल शर्मा,रूप चन्द्र गुप्ता,काजू पैकरा,गौरी पैकरा,संजय जायसवाल सहित भारी संख्या में ग्रामीण जन उपस्थित थे। युवा कांग्रेसियों ने आतिशबाजी के साथ किया पीसीसी चीफ मोहन मरकाम का  जगह जगह स्वागत।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here