अपराध

बस एजेन्ट ने की थी आत्महत्या,मारपीट से डरकर, सीसीटीवी फुटेज से खुला राज।

बस एजेन्ट ने की थी आत्महत्या,मारपीट से डरकर, सीसीटीवी फुटेज से खुला राज।

कोटा। गुरुवार की सुबह तखतपुर क्षेत्र के अरईबंद मोड़ के पास बस एजेंट की फांसी पर लटकती मिली थी। इसकी सूचना पर पुलिस की टीम ने शव कब्जे में लेकर पीएम कराया। इधर बस एजेंट के स्वजन ने मारपीट कर फांसी पर लटकाने की आशंका व्यक्त करते हुए जांच की मांग करते हुए पुलिस थाने और एसपी कार्यालय का घेराव कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच के बाद एक युवक को गिरफ्तार किया है। तखतपुर टीआइ दामोदर मिश्रा ने बताया कि बेलसरी में रहने वाले योगेश खांडेकर लाश गुरुवार की सुबह अरईबंद मोड़ के पास फांसी पर लटकती मिली थी। इसकी सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम कराया।

इधर स्वजन योगेश की हत्या का आरोप लगाते हुए जांच की मांग कर रहे थे। जांच के दौरान पुलिस ने मौके पर लगे सीसीटीवी का फुटेज लिया। इसके साथ ही आसपास के अन्य कैमरों का फुटेज लिया गया। जांच के दौरान पता चला कि योगेश अपने दोस्त नरेंद्र ठाकुर के साथ बिलासपुर गया था। दोनों रात को तखतपुर आए। रास्ते में नरेंद्र ने अपने मोबाइल को योगेश को दिया था। रास्ते में मोबाइल गुम हो गया। इस पर नरेंद्र ने योगेश से गाली-गलौज की, साथ ही उसकी पिटाई कर दी। उसकी हरकत से परेशान होकर योगेश फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जांच के बाद पुलिस ने मारपीट और आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर आरोपित नरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उसे न्यायालय में पेश करने कार्रवाई में जुटी है।

चार दिन से लाश का नहीं किया अंतिम संस्कार,,

घटना के बाद हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए योगेश के पिता राजू खांडेकर और स्वजन ने तखतपुर थाने का घेराव किया। साथ ही एक्सपर्ट से पीएम कराने मांग की। बाद में स्वजन ने एसपी कार्यालय का घेराव कर दिया। एसपी रजनेश सिंह ने योगेश के स्वजन से बात की। उन्होंने मामले की जांच का आश्वासन दिया। इस पर स्वजन लौट गए। साथ ही न्याय नहीं मिलने तक शव का अंतिम संस्कार नहीं करने की बात कही। इसके बाद स्वजन योगेश का शव लेकर नहीं गए हैं। इधर आरोपित के गिरफ्तारी की जानकारी स्वजन को दी गई है।

Youtube Channel

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!