अपराधछत्तीसगढ़

तीरंदाजी शिवतराई प्रशिक्षण केंद्र से तिर चोरी कर ले गए अज्ञात चोर।

तीरंदाजी शिवतराई प्रशिक्षण केंद्र से तिर चोरी कर ले गए अज्ञात चोर।

बिलासपुर। कोटा क्षेत्र के शिवतराई स्थित तीरंदाजी प्रशिक्षण केंद्र से चोरों ने खिलाड़ियों के 108 तीर पार कर दिए। कोच ने इसकी शिकायत कोटा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही है।

कोटा के शिवतराई में रहने वाले ईतवारी राज(50) सीएएफ के जवान हैं। राज्य शासन ने उन्हें शिवतराई स्थित तीरंदाजी प्रशिक्षण केंद्र में कोच बनाया है। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि प्रशिक्षण केंद्र के एक कमरे में खिलाड़ियों ने अपने तीर रखे थे।
मंगलवार की रात 11 बजे से सुबह चार बजे के बीच चोरों ने खिड़की से घुसकर मांगबाई पोर्ते का सात, बुंदेश्वरी मरावी के आठ, संदीप सिंह मेश्राम के नौ, नकुल सिंह के आठ, विक्रमा राज के 10, अजय सिंह के आठ, जयप्रकाश मरावी के नौ, संजीता जगत के चार, भरत यादव के पांच सामान्य और 10 रिकर्व तीर, खेमसिंह ध्रुव के आठ रिकर्व तीर, भागवत पोर्ते के तीन रिकर्व तीर, क्षुमलेप्चा के 24 रिकर्व तीर, सुलोचना राज के पांच रिकर्व तीर पार कर दिए थे। इसमें 63 इंडियन तीर व 45 आधुनिक तीर थे। कोच की शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही है।
नेशनल गेम की तैयारी कर रहे खिलाड़ियों को होगी परेशानी
कोच इतवारी राज ने बताया कि प्रशिक्षण केंद्र में खिलाड़ी राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए तैयारी कर रहे हैं। जल्द ही उनकी टीम जम्मू कश्मीर में होने वाले राष्ट्रीय तीरंदाजी स्पर्धा में शामिल होंगे। तीर चोरी होने के कारण खिलाड़ियों को तैयारी के लिए परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उनके लिए बिलासपुर से प्रशिक्षण केंद्र से तीर मंगाए गए हैं। इससे खिलाड़ी तैयारी करेंगे।

Youtube Channel

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!