Uncategorized

न्यायधानी बैंड एंड डिस्को लाइट व्यापारी संघ के पुन: अध्यक्ष बने नासिर खान।

बैंड एंड डिस्को लाइट व्यापारी संघ का चुनाव संपन्न

बिलासपुर- बैंड एवं डिस्को लाइट व्यापारी संघ का चुनाव आज शांति पूर्वक संपन्न हुआ। बैंड एवं डिस्को लाइट व्यापारी संघ का चुनाव अध्यक्ष पद की नियुक्ति हेतु किया गया। जिसमें दो दावेदारों ने अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरा। पहले प्रत्याशी के रूप नासिर खान पतंग छाप पर चुनाव चिन्ह लेकर चुनाव मैदान में उतरे। वही दूसरा प्रत्याशी अमन कुलपहाड़ी ने तराजू छाप चुनाव चिन्ह लेकर प्रचार-प्रसार के किया।
दोनों प्रत्याशियों ने 10 दिन पूर्व से ही प्रचार-प्रसार में मतदाताओं के दुकान और घर जाकर अपने लिये वोट के साथ-साथ आशीर्वाद मांगा। वही मुख्य चुनाव अधिकारी समीर अहमद
सहायक चुनाव अधिकारी
ललित राव दनके द्वारा चुनाव
बहुत ही शांति पूर्वक के साथ निष्पक्ष रूप से संपन्न कराया गया।
दूसरी बार अध्यक्ष नासिर खान बने। शुक्रवार को हटरी चौक स्थित शांति लॉज में मतदान व मतगणना हुई। 12 से दोपहर 3 बजे तक मतदान किया गया। लंच के आधा घंटा के पश्चात
मतगणना शुरू हुई। मतगणना के बाद अध्यक्ष पद पर नासिर खान ने
पुनः फिर जीत दर्ज कर विजयी हासिल की। वहीं अमन कुलपहाड़ी को हार का सामना करना पड़ा। बिलासपुर में पहली बार
बैंड एवं डिस्को लाइट व्यापारी संघ का चुनाव हुआ। जो बहुत ही रोमांचिक रहा। इस चुनाव को लेकर मतदातओं में काफ़ी उत्साह देखने को मिला और सभी ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।
चुनाव के दैरान दोनों प्रत्याशियों के बीच जमकर टक्कर देखने को मिली। इस चुनाव में अपनी तरफ से दोनों प्रत्याशियों ने दम खम लगा दिया था।
अध्यक्ष नासिर खान ने सभी व्यापारी भाइयों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि मेरी जीत का श्रेय सभी व्यापारी बंधु को जाता है और उनके द्वारा आशीर्वाद के रूप में पुनः मुझे अध्यक्ष पद पर जीत दर्ज करा कर सेवा करने का अवसर दिया। मैं निश्चित ही में इस पद पर खरा उतरकर अपनी जिम्मेदारी से निर्वहन करुंगा। पूरी लगन मेहनत के साथ हमेशा सभी व्यापारी भाइयों के हित के लिये तत्पर रहूंगा। उनके सुख दुःख में क़दम से क़दम मिलाकर चलूंगा।
जीत के पश्चात विजयी हुए नासिर खान को सभी बैंड एवं डिस्को लाइट संघ के व्यापारी गणों द्वारा फूल माला पहनकर आतिशबाजी के साथ स्वागत विजयी जुलूस निकाला गया। जीत के बाद व्यापारियों में खुशी की लहर है।

 

भवदीय-
नासिर खान (अध्यक्ष)
बैंड एंड डिस्को लाइट व्यापारी संघ बिलासपुर
मो-9300332131

Youtube Channel

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!