Uncategorized

लोकनिर्माण विभाग ठेकेदार की मनमानी प्रधानमंत्री सड़क पर गिट्टी रेत डंप कराकर सड़क मार्ग किया जाम राहगीरों को हो रही परेशानी।

लोकनिर्माण विभाग ठेकेदार की मनमानी प्रधानमंत्री सड़क पर गिट्टी रेत डंप कराकर सड़क मार्ग किया जाम राहगीरों को हो रही परेशानी।

 

कोटा। लोकनिर्माण विभाग के ठेकेदार का मनमानी करने का मामला सामने आया है प्रधानमंत्री सड़क पर रेत व गिट्टी को ठेकेदार द्वारा अपने फायदे के लिए राहगीरों द्वारा अपनी जान जोखिम में डालकर कर सड़क पर फैली गिट्टी व रेत के ऊपर से पार कर राहगीर आना जाना कर रहे हैं।दरअसल यह पूरा मामला कोटा से नवागांव प्रधानमंत्री सड़क का है, नवागांव से बिल्लीबंद की ओर जाने के लिए लोकनिर्माण विभाग द्वारा सड़क निर्माण के लिए ठेकेदार को दिया गया है, ठेकेदार द्वारा मनमानी ढंग से लोगों की जान की बिना परवाह किये प्रधनमंत्री  बीच सड़क पर गिट्टी व रेत को डंप कर दिया है। वही ग्रामीणों की माने तो बीती दरमियान देर शाम बाईक सवार दो लोग गिट्टी के ढेर में गिर गए थे हालाकि किसी को गंभीर चोटें नहीं आई है, बहरहाल जिम्मेदार अधिकारियों को इस मामले को गंभीरता से लेनी चाहिए जिससे राहगीरों को हो रही परेशानी का सामान न करना पड़े और किसी प्रकार की अप्रिय दुर्घटना जैसी घटना न घटे।

कोटा लोकनिर्माण विभाग अधिकारी..

अहमद नवाज से जब बात की गई तो उनका कहना था ठेकेदार से बात कर तुरंत हटवाता हु राहगीरों को किसी तरह की परेशानी न हो।

Youtube Channel

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!