Uncategorized

घर में घुसकर एसआइ और आरक्षकों ने किया हंगामा, युवती की नहीं हो पाई सगाई, परिजनों की कार्यवाहि की मांग। VIDEO,,

घर में घुसकर एसआइ और आरक्षकों ने किया हंगामा, युवती की नहीं हो पाई सगाई

बिलासपुर । कोटा थाने में पदस्थ एक एसआइ और दो आरक्षक सगाई वाले घर में घुसकर अवैध शराब बेचने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा मचाया। साथ ही पुलिसवालों ने महिलाओं के साथ बदतमीजी भी की। इससे सगाई करने के लिए पहुंचे वर पक्ष के लोग लौट गए। इससे युवती की सगाई नहीं हो पाई। पुलिस के उत्पात से परेशान स्वजन गांव के साथ शहर पहुंचे, लेकिन यहां कोई भी अधिकारी नहीं मिले। आखिरकार सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज की गई। इसके बाद देर रात तक सभी अपने घर लौटे। ग्रामीणों ने मांग की है कि थाना प्रभारी को छोड़कर सभी स्टाफ पर कार्रवाई की जाए।

भीड़ बढ़ने पर थाने से बुलाया स्टाफ

कोटा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बिल्लीबंद निवासी सुरेश लहरे की बेटी की रविवार को सगाई थी। तखतपुर क्षेत्र से वर पक्ष सगाई के लिए गांव पहुंचा था। रात 8:30 बजे कार्यक्रम की शुरुआत होने वाली थी इसी बीच कोटा थाने में पदस्थ एसआइ सिदार दो आरक्षकों के साथ सुरेश लहरे के घर पहुंचे और अवैध शराब बिक्री का आरोप लगाते हुए तलाशी लेने लगे। इसका विरोध करने पर एसआइ और आरक्षकों ने महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार किया। पुलिस के इस रवैए से नाराज ग्रामीणों की भीड़ बढ़ने लगी। देखते ही देखते भीड़ बढ़ने के कारण एसआइ ने थाने से और स्टाफ बुला लिया। हंगामे के कारण वर पक्ष बिना सगाई लौट आया। इस कार्रवाई के विरोध में स्वजन मामले की शिकायत करने गांव के सरपंच सूर्यभान सिंह के साथ शहर पहुंचे, लेकिन यहां कोई अधिकारी नहीं मिले। इस पर सभी पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचे। यहां से उन्हें सिविल लाइन थाने भेज दिया गया। काफी देर के बाद थाने में शिकायत दर्ज की गई। शिकायत में ग्रामीणों ने थानेदार को छोड़कर सभी स्टाफ के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

युवती का लूट लिया मोबाइल

जिस युवती की सगाई हो रही थी वह पुलिस की करतूत का वीडियो बना रही थी।जिसको लेकर एक इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस ने युवती का मोबाइल लूट लिया और उसके साथ दुर्व्यवहार किया। युवती का मोबाइल अभी भी पुलिस के पास जब्त है।

बहरहाल दुर्व्यवहार करने वाले पुलिस वालो पर उठ रहे कई सावल।

रात में किसी बिना सर्च वारंट के कैसे घुसी पुलिस , महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने वाले पुलिस कर्मियों के साथ,नहीं था कोई महिला कांस्टेबल।

घर की तलाशी विना सर्च वारंट के नही हो सकती।लेकिन सर्च वारंट होने पर भी सूर्यास्त के बाद तलाशी नही हो सकती।

Youtube Channel

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!