अपराध

10 लाख रुपये और कार लेकर भाग निकला राईस मिलर का ड्राइवर, ड्राईवर की तलाश में पुलिस।

10 लाख रुपये और कार लेकर भाग निकला राईस मिलर का ड्राइवर, ड्राईवर की तलाश में पुलिस।

बिलासपुर। तखतपुर थाना क्षेत्र के खम्हरिया स्थित राइस मिल से ड्राइवर 10 लाख रुपये और कार लेकर भाग निकला। ड्राइवर ने कार कोटा रोड के गनियारी में छोड़ दिया है। राइसमिलर की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कार को जब्त कर ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

तखतपुर के संगम नगर में रहने वाले कैलाश अग्रवाल राइस मिलर हैं। वर्तमान में बिलासपुर में रहकर व्यवसाय करते हैं। बुधवार की सुबह वे 10 लाख रुपये लेकर राइस मिल गए थे। रुपयों से भरा बैग कार में ही छोड़कर वे राइस मिल के अंदर चले गए। इधर ड्राइवर वेद प्रकाश सिंह(30) उन्हें उतारने के बाद कार को रिवर्स कर मिल परिसर में था। कुछ देर बाद उन्होंने एक कर्मचारी को बैग लेने के लिए बाहर भेजा। इस दौरान ड्राइवर रुपयों समेत कार लेकर गायब था। उन्होंने ड्राइवर के मोबाइल पर काल किया तो मोबाइल भी बंद बता रहा था। राइस मिलर ने इसकी जानकारी स्वजन को दी। इसके बाद ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी गई। ड्राइवर का पता नहीं चलने पर उन्होंने पूरे मामले की जानकारी तखतपुर पुलिस को दी। इधर स्वजन भी ड्राइवर की तलाश कर रहे थे।

इसी बीच पता चला कि कोटा रोड में उनकी कार लावारिस खड़ी है। इस पर पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर कार की तलाशी ली। कार में रुपयों से भरा बैग नहीं था। इधर ड्राइवर भी गायब है। अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। ड्राइवर की तलाश के लिए एसीसीयू की टीम और जिले के सभी थानों को अलर्ट किया गया है। फिलहाल ड्राइवर का पता नहीं चल पाया है।

Youtube Channel

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!