Uncategorized

जनता की सहूलियत हमारी सर्वाेच्च प्राथमिकता: प्रभारी मंत्री ताम्रध्वज साहू,क्षेत्रवासियों को दी सड़क निर्माण कार्य की सौगात।

जनता की सहूलियत हमारी सर्वाेच्च प्राथमिकता: प्रभारी मंत्री ताम्रध्वज साहू,क्षेत्रवासियों को दी सड़क निर्माण कार्य की सौगात।

बिलासपुर, । लोक निर्माण, गृह, पर्यटन, कृषि एवं जिले के प्रभारी मंत्री  ताम्रध्वज साहू जिले का प्रभार दूसरी बार मिलने के बाद आज एक दिवसीय प्रवास पर बिलासपुर पहंुचे। उन्होंने झूलेलाल मंगलम भवन में थोक फल सब्जी उपमंडी तिफरा पहंुच मार्ग का भूमिपूजन एवं शिलान्यास कर क्षेत्रवासियों को बड़ी सौगात दी। मंडी बोर्ड निधि से 4 करोड़ 14 लाख की लागत से सड़क नवीनीकरण कार्य, नाली निर्माण एवं विद्युतीकरण कार्य किया जाएगा। इस सड़क निर्माण कार्य की लंबे समय से मांग की जा रही थी। सड़क के बन जाने से किसानों, फल विक्रेताओं सहित आम लोगों को बारहमासी पहंुच मार्ग की सुविधा मिलेगी। कार्यक्रम की अध्यक्षता राज्य खनिज विकास निगम के अध्यक्ष  गिरीश देवांगन ने की। प्रभारी मंत्री  साहू ने इस अवसर पर कहा कि बिलासपुर के लोगों को सुविधा देने का हर संभव प्रयास हमारी सरकार द्वारा किया जा रहा है। जनता की सहूलियत हमारी सर्वाेच्च प्राथमिकता है।

मुख्य अतिथि के आसंदी से प्रभारी मंत्री  साहू ने कहा कि इस सड़क निर्माण कार्य से किसानों, फल और सब्जी विक्रेताओं के अलावा अन्य लोगों को भी लाभ मिलेगा। आमजन की आधारभूत सुविधाओं का ख्याल रखना जरूरी है। आधारभूत सुविधाओं में सड़क भी शामिल है। लोगों को गुणवत्तापूर्ण सड़क की सुविधा उपलब्ध कराने के लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है। मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल के नेतृत्व में प्रदेश के हर वर्ग के विकास के लिए लगातार कार्य किया जा रहा है। कार्यक्रम की शुरूआत में प्रभारी मंत्री को फल एवं सब्जियों से तौलकर उनका स्वागत किया गया। इस दौरान उन्होंने भगवान झूलेलाल की पूजा-अर्चना कर उनका आशीर्वाद भी लिया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संसदीय सचिव  रश्मि आशीष सिंह ने कहा कि सड़क बन जाने से मंडी तक आवागमन में लोगों को सुविधा मिलेगी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में प्रदेश के किसानों, ग्रामीणों सहित हर वर्ग एवं गांवों का तेजी से विकास हो रहा है।कार्यक्रम में बिल्हा विधायक  धरमलाल कौशिक, बिलासपुर विधायक  शैलेष पाण्डेय, महापौर  रामशरण यादव, छत्तीसगढ़ पर्यटन मण्डल अध्यक्ष  अटल श्रीवास्तव, जिला पंचायत अध्यक्ष  अरूण सिंह चौहान, अरपा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष  अभयनारायण राय, अपेक्स बैंक के अध्यक्ष बैजनाथ चंद्राकर, जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष  प्रमोद नायक, नगर निगम सभापति  शेख नजरूद्दीन, मंडी बोर्ड अध्यक्ष  राजेन्द्र शुक्ला, कृषि उपज मंडी के उपाध्यक्ष रामकुमार कश्यप, कृषि उपज मंडी के सदस्यगण,  विजय केशरवानी, विजय पाण्डेय, कलेक्टर  संजीव कुमार झा सहित अन्य जनप्रतिनिधि और बड़ी संख्या में नागरिक मौजूद थे।

Youtube Channel

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!