Uncategorized

आप छ ग.के प्रभारी संजीव झा गुरु के शरण में.. गुरु दर्शन करने पहुंचे गिरौदपुरी धाम..।

आप छ ग.के प्रभारी संजीव झा गुरु के शरण में..
गुरु दर्शन करने पहुंचे गिरौदपुरी धाम..।
======================
चन्द्रकान्त वर्मा 9111755172

प्रगतिशील छत्तीसगढ़ सतनामी समाज ने दिल्ली में मांगा जमीन

आम आदमी पार्टी दिल्ली के विधायक एवं छत्तीसगढ़ के प्रभारी संजीव झा जी सतनाम पंथ के प्रवर्तक संत शिरोमणि पूज्य बाबा गुरु घासीदास जी के दर्शन के लिए गिरोधपुरी पहुंचे..संजीव झा का गिरोधपुरी धाम जाकर गुरु का दर्शन करना न केवल सामाजिक दृष्टि से महत्वपूर्ण है बल्कि राजनीतिक परिदृश्य में देखें तो बहुत कुछ इशारा करता है। बताते चलें की मार्च महीना में 24, 25 और 26 फरवरी को गिरोधपुरी में तीन दिवसीय ऐतिहासिक मेले का आयोजन प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी आयोजित रहा मेले के समापन में छत्तीसगढ़ आम आदमी पार्टी के प्रभारी संजीव झा जी भी गुरु दर्शन के लिए गिरौदपुरी धाम पहुंचे जहां उन्होंने गुरु घासीदास जी के गद्दी में पूजन अर्चन कर दिल्ली और पंजाब की भांति भी छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने बाबा जी से अनुनय विनय किए।

 

सतनाम पंथ के अनुयायियों ने झा जी का किया भव्य स्वागत

आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष आनंद प्रकाश मिरी एवं बिलासपुर लोकसभा के प्रभारी सुरेश दिवाकर के नेतृत्व में संजीव झा  का जगह जगह हुआ भव्य स्वागत। सतनाम पंथ के अनुयायियों ने दिल्ली से आए मेहमान का गर्मजोशी के साथ ऐतिहासिक स्वागत किया।

प्रगतिशील छत्तीसगढ़ सतनामी समाज के प्रदेश अध्यक्ष हरि भरतरी जी अश्वनी बबलू त्रिवेंद्र जी मोहन बंजारे जी बानू खुटे जी सहित प्रगतिशील छत्तीसगढ़ सतनामी समाज के तमाम पदाधिकारियों ने मडवा में निर्मित विशाल धर्मशाला के प्रांगण में बनाए गए अतिथि स्वागत मंच में भव्य स्वागत किए।

प्रगतिशील छत्तीसगढ़ सतनामी समाज के अध्यक्ष भटपहरी ने दिल्ली के विधायक एवं आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ इकाई के प्रभारी संजीव झा जी से मांग किए कि दिल्ली में आपकी सरकार है और हम आपसे आग्रह करते हैं कि छत्तीसगढ़ के होनहार बच्चों को आईएएस आईपीएस की तैयारी के लिए भटकना पड़ता है इसलिए हमें दिल्ली के अंदर कोई अच्छी जगह दी जाए जिससे हम वहां भवन बनाकर छत्तीसगढ़ के होनहार बच्चों को वहां पर आईएएस आईपीएस की कोचिंग के लिए एक शानदार भवन बनाकर दे सकें।

भटपहरी जी ने कहा कि हमें फ्री में जमीन नहीं चाहिए बल्कि सरकार जो जमीन की कीमत है वह हमसे ले ले पर हमें दिल्ली के अंदर एक अच्छी जमीन उपलब्ध करा दे।भटपहरी की मांगों को प्रभारी ने गंभीरता से लिया और दिल्ली जाकर दिल्ली के मुख्यमंत्री माननीय केजरीवाल जी से इस विषय पर चर्चा कर इस मांग को शीघ्र ही पूर्ण करने का आश्वासन दिया।इस अवसर पर प्रमुख रूप से शशि मोहन जगन्नाथ महिलांग महबूब अली फारूकी आनंद प्रकाश मिरी, ऊषा भारद्वाज दुर्गेश साहू सुरेश दिवाकर अश्वनी बबलू त्रिवेंद्र मोहन बंजारे यादव दीपक पात्रे मनभजन साहेब टंडन, बिन्देश राठौर,मोहित यादव,अजय कुर्रे,डॉ उज्ज्वला कराडे अनिल प्रबल प्रमोद पटेल धरम भार्गव हीरो सोनवानी राकेश लोनिया रेवा शंकर साहू रेखा भंडारी बानू खूटे सहित सैकड़ों श्रद्धालु उपस्थित रहे।

Youtube Channel

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!