Uncategorized

श्री रामलला के दर्शन को लेकर रामभक्तों में जबरदस्त उत्साह,आस्था स्पेशल ट्रेन से बिलासपुर संभाग के श्रद्धालु रवाना हुए अयोध्या धाम ।

श्री रामलला के दर्शन को लेकर रामभक्तों में जबरदस्त उत्साह,आस्था स्पेशल ट्रेन से बिलासपुर संभाग के श्रद्धालु रवाना हुए अयोध्या धाम ।
  • प्रभु श्री राम के जयकारों से गूंज उठा समूचा बिलासपुर।

रायपुर। श्री रामलला के दर्शन को लेकर शहर से लेकर गांव-गांव में लोगों में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। ऐसा ही उत्साह का माहौल आज बिलासपुर रेल्वे स्टेशन में भी देखने को तब मिला जब बिलासपुर संभाग के 1241 राम भक्त आस्था स्पेशल ट्रेन से अयोध्या धाम श्री रामलला के दर्शन के लिए रवाना हुए। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही से 103 श्रद्धालु इस ट्रेन में बैठेंगे। दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं का स्टेशन में तिलक लगाकर और माला पहनाकर स्वागत किया गया। इस दौरान जय श्रीराम के जयकारे के साथ पूरा स्टेशन परिसर राममय हो गया। श्री रामलला के दर्शन को लेकर लोगों का उत्साह और उमंग देखते बनता था, दर्शन को लेकर उनके चेहरे की खुशी बयां कर रही थी कि यह उनके लिए अविस्मरणीय क्षण है। सभी ने मुख्यमंत्री  विष्णुदेव साय के प्रति आभार जताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी के कारण ही हमें रामलला के दर्शन का सौभाग्य मिला।

जांजगीर जिले से पहली बार अयोध्या जा रहे  ज्वाला प्रसाद ने कहा कि हमारा सौभाग्य है कि जहां देवताओं ने जन्म लिया उस अयोध्या धाम में हम दर्शन करने जा रहे हैं। उन्होंने प्रधानंमत्री श्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के प्रति आभार जताया। सक्ति जिले से अयोध्या जा रही  रामकुंवर सिंह ने कहा कि उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है कि वे भगवान श्रीराम के दर्शन के लिए जा रहे हैं। बिलासपुर जिले के अमित तिवारी ने बताया कि 500 साल के बाद भगवान राम अपने स्थान पर विराजे है। यह हमारे लिए गौरव का विषय है। यह हमारा सौभाग्य है कि हम इस समय के साक्षी बने हैं जब भगवान श्री राम का इतना भव्य मंदिर बना है। हमें इतनी जल्दी दर्शन करने का मौका मिला इससे सभी उत्साहित हैं। कोरबा जिले की मंजू सिंह ने बताया कि हम सभी बहुत खुश हैं कि हमें श्री रामलला के दर्शन का अवसर मिला। बिलासपुर के  दिलहरण लाल वर्मा ने कहा कि यह अविस्मरणीय क्षण है। अयोध्या जाने की खुशी को शब्दों में बयां कर पाना मुमकिन नहीं है।

Youtube Channel

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!