Uncategorized

अवैध रेत परिवहन करते हुवे गाड़ी पकड़ना तहसीलदार को पड़ा भारी, कार्यवाही करने के तीन घंटे के बाद तहसीलदार को मील गया ट्रांसफर लेटर।

 

अवैध रेत परिवहन करते हुवे गाड़ी पकड़ना तहसीलदार को पड़ा भारी, कार्यवाही करने के तीन घंटे के बाद तहसीलदार को मील गया ट्रांसफर लेटर

बलौदाबाजार जिले के पलारी तहसीलदार नीलमणि दुबे को अवैध रेत परिवहन करते हाईवा गाड़ी को पकड़ना भारी पड़ गया, आप को बता दे कि पलारी तहसीलदार नीलमणि दुबे के द्वारा कल दिन बुधवार दोपहर तीन बजे दतरेंगी रेत घाट से हाइवा CG – 22 U 0293 रेत लेकर बिना राँयल्टी पर्ची के रायपुर की तरफ जा रहा था, जिसे तहसीलदार ने अपनी राज्सव टीम के साथ घोटिया गांव के पास पकड़ा, उन्होने रेत से संबधित दस्तावेज दिखाने को कहाँ लेकिन हाईवा चालक ने कोई भी दस्तावेज नही दिखाया जिसके बाद तहसलीदार ने गाड़ी के उपर चलानी कार्यवाही कर दी । सुत्रो से मीली जानकारी के अनुसार तहसीलदार को कार्यवाही नही करने को लेकर कांग्रेस के किसी बड़े जनप्रतिनिधि ने रोका था, लेकिन तहसीलदार नही माना और कार्यवाही कर दिया । जिससे जनप्रतिनिधी नराज हो गऐ जिसके कारण तहसीलदार का ट्रांसफर कार्यवाही करने के तीन घंटे के भीतर ही मील गया । यहाँ आदेश छत्तीसगढ़ शासन राजस्व एंव आपदा प्रबंधन विभाग मंत्रलाय महानदी भवन रायपुर अटल नगर कार्यलय के अवर सचिव शत्रुहन यादव जारी किया है ।

पलारी तहसीलदार ने अवैध रेत परिवहन के खिलाफ चलानी कार्यवाही की तो तीन घंटो मे हुवे तबातदला इसे लेकर लोगो मे चर्चा तेज हो चली है, सुत्र बताते है कि जिस गाड़ी को तहसीलदार ने पकड़ा है उस गाड़ी का मालीक राजनेताओ तक पहुच वाला है इस वजह से तहसीलदार का ट्रांसफर हो गया ।

बलौदाबाजार जिले के पलारी तहसीलदार के द्वारा अवैध रेत परिदहन करने वाले हाईवा को घोटिया के पास पकड़ जिसके बाद उनका ट्रांसफर रायपुर हो गया ।
अवर सचिव राजस्व एंव आपदा प्रबंधन विभाग महानदी भवन रायपुर शत्रुघन यादव के आदेश पर हुआ ।

पलारी तहसीलदार नीलमणि दुबे के स्थानांतरण के विरोध में पलारी तहसील कार्यालय के समस्त कर्मचारी पटवारी 1 दिन की सामूहिक अवकाश पर….
तहसीलदार के समर्थन में उत्तरा पटवारी संघ ..तहसीलदार के स्थानांतरण के विरोध जताते हुए तहसील कार्यालय के बाहर लगाए नारे..
अधिवक्ता संघ भी उतरा विरोध में…

बता दे की कल ही अवैध रेत परिवहन पर तहसीलदार ने चालानी कार्रवाई की थी जिस पर क्षेत्रीय विधायक ने तहसील ऑफिस जाकर तहसीलदार को कार्यवाही न करने एवं 1 घंटे में ट्रांसफर करने की धमकी दी थी जिससे तहसीलदार नीलमणि दुबे का स्थानांतरण जिला निर्वाचन कार्यालय रायपुर हो गया था.इसके बाद से ही शासकीय कार्य में राजनीतिक दबाव की बात को लेकर तहसील ऑफिस के समस्त अधिकारियों कर्मचारी एक दिवस की अवकाश लेकर कामकाज ठप कर दिया है।

Youtube Channel

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!