मनीष सोनी पत्रकार अम्बिकापुर के ऊपर हुई एफआईआर के विरोध में राज्यपाल, मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन।

Spread the love

संवाददाता – रोहित साहू,

अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति छत्तीसगढ़ ने लिया निर्णय हर जिले,ब्लॉक में सौपा जाएगा ज्ञापन।
सूरजपुर इकाई ने पत्रकार के खिलाफ की गई एफआईआर के विरोध में सौपा ज्ञापन।

Kota – बिलासपुर-: प्रदेश में पत्रकारिता करना अब सुरक्षित नही रह गया है जिसकी सरकार वही पत्रकारों पर धमकी,प्रताड़ना,गलत एफआईआर करा दें रहा है इस प्रकार पत्रकारों के साथ प्रताड़ना अब आम हो गई है प्रदेश में कांग्रेस की सरकार जिस टी एस सिंहदेव वर्तमान में सरकार में कैबिनेट मंत्री ने कांग्रेस के घोषणा पत्र में पत्रकार सुरक्षा कानून को लागू करने का संकल्प लिया उन्ही की विधानसभा में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के द्वारा पत्रकार के खिलाफ गलत एफआईआर कराई । अब ये किसकी शह पर हुआ ये अम्बिकापुर में चर्चा का विषय बना हुआ है ।

पत्रकार मनीष सोनी के साथ क्या हुआ-:

आपको विस्तृत विवरण बता रहे है कि पत्रकार मनीष सोनी अम्बिकापुर ने किसान की फसल को लेकर एक खबर बनाई जिसको उन्होने अपने यू ट्यूब चैनल पर डाला लेकिन कुछ शरारती तत्वों के द्वारा उसकी कॉपी पेस्ट करके कुछ असामाजिक शब्दो को जोड़ कर उसे वायरल किया जिसमें पत्रकार मनीष का कोई लेना देना नही लेकिन कांग्रेस के कुछ नेताओ के दवाब में गलत एफआईआर आई टी एक्ट के तहत दर्ज कर दी गई है जो कि सरासर गलत है ।


अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष गोविन्द शर्मा ने एफआईआर वापस लेने एवं जिन्होंने गलत तरीके से इस कार्य को अंजाम दिया उन पर कार्यवाही की जाने की मांग की है एवं मांग पूर्ण न होने पर अम्बिकापुर में प्रदेश स्तरीय आंदोलन करने की बात की ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Live Updates COVID-19 CASES