बिलासपुर संभाग

कोटा विधानसभा कांग्रेस की छाया विधायक विभोर सिंह मरवाही विधानसभा क्षेत्र में डॉक्टर कृष्ण कुमार ध्रुव के लिए कर रहे प्रचार।

संवाददाता-मनमोहन सिंह।

कोटा– मरवाही विधानसभा उपचुनाव में नामांकन प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद मतदान की तिथि जैसी जैसी होती जा रही है। सियासी संग्राम दे अपनी चरम सीमा की ओर बढ़ती चली जा रही है। जन नेता अपनी पार्टी के पक्ष में गांव की पारा,टोला मे नुक्कड़ सभा के माध्यम से जन-जन तक विकास के मुद्दों से लेकर, मिलने वाली मूलभूत सुविधाओं को लेकर अपने प्रत्याशी को भारी बहुमत से जीत दिलाने कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

सोमवार को कोटा विधानसभा कांग्रेस की छाया विधायक विभोर सिंह मरवाही विधानसभा क्षेत्र की ग्राम बसंतपुर के कोडगार, बम्हनीपारा, आवास पारा में डॉक्टर कृष्ण कुमार ध्रुव के पक्ष में प्रचार करने सामाजिक कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। इस दौरान उन्होंने डॉ ध्रुव के पक्ष में मतदान करने मतदाताओं से अपील किया।साथ ही बताया कि 15 साल की भाजपा शासन काल में मरवाही क्षेत्र विकास कार्यों को लेकर हमेशा उपेक्षित रही। क्षेत्र के लोगों को किसी भी छोटी बड़ी काम के लिये लंबी दूरी का सफर तय करना पढ़ता था। गांव में विकास कार्य पूरी तरह से रुक गई थी।

प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही भूपेश सरकार ने सबसे पहले किसानों की हित में काम किया और उनका कर्ज माफ किया।25 सौ रुपए में धान खरीदकर किसानो के घर में खुशहाली पहुचाई।गौठान मे गो-धन न्याय योजना के माध्यम गोबर खरीदी की जा रही है। दिल तो गांव की महिलाएं जैविक खाद बनाकर आत्मनिर्भर बन रही है।वही करगीखुर्द के मांझा पारा,अटेली पारा, सौतापारा मे नुक्कड़ सभा आयोजित कर जोगी परिवार पर जमकर निशाना साधा।20 वर्ष से जोगी परिवार क्षेत्र की विधायक रहे और यहां के लोग आज पानी की समस्या के लिए जूझ रहे। कांग्रेस सरकार ने पेंड्रा गौरेला मरवाही को नया जिला घोषित किया।इससे क्षेत्र की विकास नई दिशा मिलेगी। आमजन की सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी। इस दौरान पाली तानाखार विधायक मोहित केरकेट्टा सहित पार्टी कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।

 

Youtube Channel

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!