फिल्म निर्देशक सुनील सागर और उभरते एलबम स्टार गौरव सिन्हा,नायिका हेमा शुक्ला की तिकड़ी लेकर आ रही zee music cg में एक बेहतरीन रोमांटिक लव स्टोरी से भरपूर मेलोडी VIDEO SONG प्यार प्यार.

Spread the love

“गौरव की दीवाना विडियो एलबम को ZEE म्यूजिक के फेसबुक ऑफिसियल साइट पर तकरीबन 53 लाख से ऊपर दर्शकों ने अपना प्यार देते हुए सराहा है।बता दें कि दीवाना के शानदार सफलता के बाद गौरव का ZEE म्यूजिक पर ही “प्यार प्यार” दूसरा एलबम होने जा रही”

बिलासपुर पूरे विश्व में करोना के चलते दुनिया थम सी गई है। इस वैश्विक महामारी के चलते आम जन जीवन बहुत प्रभावित हुई है.इससे मनोरंजन जगत भी बहुत ज्यादा प्रभावित हुआ फिल्म निर्माण भी रुक सा गया है अब धीरे धीरे पटरी पर आने की आशा प्रबल हो रही है वहीं छालीवुड में भी इस दौर में अच्छे अच्छे VIDEO एलबम  यू ट्यूब चैनल में लगातार आ रहेें हैं। इस तरह सोसल मीडिया में लगातार टैलेंटेड नायक नायिका अपने हुनर का जलवा दिखा रहे है।
-एलबम की दुनिया में लगातार तीन सफल एलबम देने वाले गौरव सिन्हा-गौरव छत्तीसगढ़ मेंं स्टार बनकर उभर रहें हैं सबको अपने काम हे प्रभावित कर रहे है। उनके एलबम दीवाना, तोर निंदिया,जीयरा जराय सतरंगी ,ने अलग अलग यूटयूब चैनल में सफल हुए और युवा वर्ग में गौरव ने एक अच्छा खासा पहचान और प्रसिद्धि पाया है.आज उनके आने वाले एलबम का इंतज़ार युवाओं को बेसब्री से रहता है,फिल्म निर्देशक/रायटर,कंपोजर सुनील सागर ने गौरव के टैलेंट से प्रभावित होकर उन्हें अपने लिखे कंपोज किए गए एक रोमांटिक गाना प्यार प्यार में फिल्म अभिनेत्री हेमा शुक्ला के साथ जोड़ी बना पेश कर रहे है, हेमा शुक्ला इससे पहले कई फिल्म में मुख्य एवं सहायक नायिका का रोल कर अपने आपको साबित कर चुकी है और उनके प्रतिष्ठित कई चैनल में एलबम भी आ चुके है।

       देखें  विडियो

सुनील सागर इसके बारें में क्या कहतें है -ये गाना प्यार प्यार सिर्फ गाना नहीं है इसमें आपको एक दिल को छू लेने वाला ड्रामा भी देखने को मिलेगा जो आजकल के युवा दिलों की कहानी ही है.गाने के लास्ट में एक टर्निंग पॉइंट है जो युवा दर्शकों को बहुत पसंद आएगा ऐसा मुझे विश्वाश है,और इस गाने का पार्ट 2 भी बन सकता है अगर दर्शकों कि मांग आती है तो, इस गाने की सबसे बड़ी खासियत गौरव और हेमा की शानदार केमेस्ट्री है जो आपको आकर्षित करेगी खूबसूरत लोकेशन वेषभूषा मेकअप और कैमेरा का दृष्यांकन एडिटिंग सबकुछ अनुभवी टीम के द्वारा किया गया है।

      -क्रियेटिव डायरेक्टर डा.के के सिन्हा-

इस गाने के क्रियेटिव डायरेक्टर डा.केके सिन्हा है जो गौरव के पिताजी हैं जो छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध व वरिष्ठ रंगकर्मी भी है सुनील सागर के साथ अपनी कल्पना को समावेश कर प्यार के रंग स्क्रीन में उकेरने का काम उन्होंने ही किया है,सिंगर music डायरेक्टर रोशन वैष्णव के आवाज और संगीत का मेलोडी इस एलबम को ताजगी प्रदान करता है।
-रोशन वैष्णव व गायिका श्रद्धा मंडल

फिल्म और एलबम की दुनिया में अपनी खास पहचान बनाने में आज कामयाब हो रहे है उनके साथ गायिका श्रद्धा मंडल भी कई फिल्मों और एलबम में अपनी गायिकी का लोहा मनवा चुकी है।

-एलबम के करियोग्रफ्रर है-विनय कौशिक- Vinu krox

बिलासपुर व छत्तीसगढ़ में एक अलग पहचान स्थापित कर चुके वीनू क्रॉक्स कई एल्बमो में डांस डायरेक्शन का जलवा दिखा चुके है।

केमरे की कमान संभाली है.देवाशीष मोइत्रा कुल मिलाकर एक कंप्लीट कामर्शियल फिल्मी टच वाला प्यार की कहानी कहती संगीतमय रोमांटिक ये एलबम है जो दर्शकों को पसंद आए ऐसा ध्यान में रखकर मनोरंजन के लिए बनाई गई है जी म्यूजिक C.G में 21 अक्टूबर को सुबह ये रिलीज होने वाली है आप सबका प्यार पाने के लिए.
#thebilasatimesfilmi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *