अपराधछत्तीसगढ़बिलासपुर संभागविडिओ

मंदिर से लौटते समय नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप,पुलिस ने घेराबंदी कर 4 को किया गिरफ्तार।

बिलासपुर शहर में दिनों दिन अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है।ऐसे में एक और शर्मनाक हरकत नाबालिक से गैंगरेप का मामला सामने आया है। बच्ची गुरुवार की देर शाम सांई मंदिर से लौट रही थी,तभी रास्ते में चार युवकों ने उसका रास्ता रोका, और सुनसान इलाके में ले जाकर जहां दो युवक रखवाली करते रहे, और दो युवकों ने उसके साथ रेप किया। घटना तोरवा थाना क्षेत्र का है।

Video

बिलासपुर के तोरवा थाना क्षेत्र में रहने वाली 13 वर्षीय नाबालिक लड़की ने पांचवी तक पढ़ाई की, उसके बाद वह घरेलू कामकाज करती हैं। गुरुवार की शाम 7 बजे वह घर से मोहल्ले के ही साँई मन्दिर के लिए निकली। मन्दिर से लौटते वक्त चार युवकों ने उसे बलपूर्वक रोक लिया,बच्ची के चिल्लाने पर उसका मुंह दबा कर उसे खेत की तरफ ले गए। इस दौरान दो युवक रखवाली कर रहे थे। और दो युवकों ने नाबालिक के साथ बलात्कार किया। घटना के बाद सभी युवक भाग निकले.

Advertising
Advertising

बच्ची के देर तक घर न लौटने से परेशान उसके परिजन बच्ची की तलाश कर रहे थे। इसी बीच बच्ची बदहवास हालत में आती दिखी। उसने घर वालो को आपबीती सुनाई, जिसके बाद परिजन उसे लेकर तोरवा थाना पहुँचे। पुलिस के अनुसार घेराबन्दी कर तत्काल आरोपी सूरज यादव, महेश पासी, सूरज सूर्यवंशी, दीपक निषाद को गिरफ्तार कर लिया, सभी आरोपी तोरवा थाना क्षेत्र के महमंद के रहने वाले बताया जा रहा है।

The bilasa Times

Youtube Channel

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!