अपनी पत्नी की जघन्य हत्या कर पति हुआ फरार मौके पर पहुंच कर जाँच में जुटी पुलिस।

घर भीतर सो रही बहु को बाहर से सिटकिनी लगाकर दिया घटना को अंजाम।

 

कोटा आज मंगलवार की सुबह बेलगहना चौकी प्रभारी को कोटवार के माध्यम से सूचना मिली कि ग्राम पंचायत रतखण्डी के आश्रित ग्राम बड़े बरर में अधेड़ महिला की जघन्य हत्या की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है।
हत्या की खबर लगते ही मौके पर कोटा एसडीओपी आशिष अरोरा, कोटा थाना प्रभारी दिनेश चंद्रा, बेलगहना चौकी प्रभारी अजय वारे, फौरन घटना स्थल पर रवाना हो गई।
जहाँ मौके घटना स्थल पर घर के अंदर खाट पर खून से लथपथ महिला की लाश पुलिस को मिली ।,परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक उमाबाई यादव उम्र 55 वर्ष,से पति जोगी राम यादव की कुछ सालों से पैसे के लेनदेन को लेकर आए दिन झगड़ा हुआ करता था। जिससे नाराज पति घर छोड़कर भनवारटंक के पास स्थित मरही माता मंदिर में जाकर भीख मांगकर कुछ दिनों से जीवन यापन कर रहा था। जिसके बाद उसके छोटे पुत्र की शादी दूसरी लॉक डाउन मे उमा यादव द्वारा अपने पति के अनुउपस्थित के शादी कर दी, शादी के कुछ दिन बाद छोटे पुत्र ने अपने पिता जोगी यादव को मरही माता मंदिर से अपने घर बड़े बरर ले कर आ गया था, जिसके बाद भी पति पत्नी में बात नहीं बन रही थी पति अपने पत्नी पर शक करती थी कि घर का पैसे को ओ अपनी मायके भेजवाती है। पति का कहना था कि घर का मुखिया मैं हु मेरे बिना पूछ परख के अपने मनमानी कर रही है। इसी बात को लेकर दोनों के बीच आए दिन विवाद हुआ करता था। हत्या के बाद से मृतक की पतिजोगी यादव मौके से फ़रार है, जिससे पुलिस भी कयास लगा रही है। कि हत्या उसके पति ने ही किया होगा । बहरहाल हत्या के बाद से फरार पति की पुलिस खोजबीन में लगी है। फ़रार पति की पुलिस गिरफ्त में आने के बाद पूछताछ से ही पता चल पाएगा हत्या की मुख्य वजह क्या है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here