रायपुर में एक युवक की हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि युवक अपने घर से निकलकर पास के बाजार में बैठा हुआ था कि तभी एक दूसरे युवक से उसका विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि दूसरे युवक ने बाजार में पहले से बैठे युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग निकला। मामला आमानाका थाना इलाके का है।

जानकारी के मुताबिक, मोहबा बाजार के डबरापारा निवासी कुचकुच तांडी (20) रविवार रात करीब 9 बजे डबरापारा इलाके के ही बाजार में बैठा था। उसी दौरान मोहल्ले का ही रहने वाला रितिक सोना (20) भी पहुंच गया। किसी बात को लेकर दोनों के बीच पुराना विवाद चल रहा था। रात को भी दोनों के बीच पुराने मामले को लेकर विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि रितिक ने कुचकुच की हत्या कर दी है। घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरा मच गई। कुछ लोग समझ पाते, तब तक रितिक भाग चुका था।
फरार रितिक सोना ,,वहीं घटना के बाद वारदात की जानकारी आमानाका पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि कुचकुच पेशे से ड्राइवर है। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में हत्या का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं है। मृतक और आरोपी दोनों परिचित हैं। फिलहाल हम मामले की जांच कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here