अपराधछत्तीसगढ़बिलासपुर संभाग

बिजली विभाग कर्मचारी के सूने मकान का ताला तोड़कर 2लाख 64 हजार रुपये की चोरी कोटा पुलिस जाँच में जुटी।

 

बिलासपुर।,कोटा थाना क्षेत्र में इन दिनों चोरों का आतंक बढ़ गया है। जिस तरह क्षेत्र में चोरी की घटनाएं बढ़ी इससे यह लगने लगा है कि अब कोटा पुलिस का डर चोरों को नहीं है। इस लिए क्षेत्र में दिन दहाड़े चोरी की घटना को अंजाम दे रहे है।

कोटा नगर के वार्ड नं 2 निवासी दीपक जगत जोकि बिजली विभाग के कर्मचारी वह 20 अगस्त की सुबह 10 बजे अपने मकान में ताला बंद कर पत्नी बिंदेश्वरी जगत एवं बच्चों को अकलतरा पहुंचाने गया हुआ था। रात्रि करीबन 10:00 बजे जब वह वापस आया तब देखा कि मकान के सामने दरवाजा में लगे ताले को अटास कर किसी अज्ञात व्यक्ति ने तोड़ कर मकान के अंदर घुसकर घर के अंदर के कमरे का ताला तोड़ कर अलमारी में रखे 2 लाख रुपये नगद व 64 हजार रुपये के सोने चांदी के जेवरात को चोरों ने की चोरी कर लिया है प्रार्थी ने पुलिस को बतकया की कुल रकम ₹264000 रुपये चोरी हुई है। प्रार्थी की रिपोर्ट पर कोटा पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल की साथ ही डाग स्क्वायड टीम की मदद ली गई लेकिन पुलिस के हाथ कुछ भी ऐसा सुराग नहीं मिल पाया है।

जिससे कि अज्ञात चोर को पकड़ सके। कोटा क्षेत्र में हो रही चोरियों पर लगाम लगाने में कोटा पुलिस सुस्त नजर आ रही है इसके उलटे चोर अपने काम को बखूबी अंजाम दे रहे

है।

सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या कोटा पुलिस क्षेत्र में हो रही चोरियों पर लगाम लगा पाएगी या वर्तमान व पूर्व में हुई चोरियों का खुलासा कर पायेगी या फिर हर बार की तरह चोर पुलिस गिरफ्तार से बाहर खुले आम घूमते रहेंगे।

 

Youtube Channel

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!