छत्तीसगढ़बिलासपुर संभागरमेश भट्ट - एडिटर& चीफ।

शासकीय राशन दुकानों में हो रही चोरी पर रोक लगने ग्रामीण एसपी ने राशन दुकानों में सीसीटीवी कैमरा लगाने संचालकों से की अपील।

बिलासपुर कोटा। कुछ दिनों से कोटा बेलगहना तखतपुर थाना क्षेत्र में APL,BPL, परिवारों को वितरण करने के लिए रखे चावल, शक्कर ,चना को राशन दुकान का ताला तोड़कर चोरी होने की घटना कि रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

इसी को लेकर थाना कोटा परिसर में शासकीय राशन दुकान संचालकों की बैठक आहूत की गई। इन दिनों कोटा थाना क्षेत्र सहित बिलासपुर जिले के ग्रामीण क्षेत्रों के राशन दुकानों में हो रही चोरियों पर रोक लगाने को लेकर कोटा पुलिस ने थाना परिसर में बैठक रखी जिसमे बिलासपुर एडिशनल एसपी रोहित झा, कोटा SDOP रश्मीत कौर चावला, कोटा थाना प्रभारी दिनेश चंद्रा, बेलगहना चौकी प्रभारी अजय वारे, कोटा फ़ूड इंस्पेक्टर श्याम वस्त्रकार, व तखतपुर फ़ूड इंस्पेक्टर सहित कोटा, रतनपुर व तखतपुर क्षेत्र के राशन दुकान के संचालक शामिल हुए ,

इस बैठक में एडिशनल एसपी ने सभी राशन दुकान के संचालकों से चर्चा की साथ ही कहा कि पुलिस आपके साथ है। वहीँ एसपी ने कहा कि सभी राशन दूकानों में सीसीटीवी कैमरा लगवाना अनिवार्य है, जिससे कभी भी राशन दुकान में चोरी होती है तो हमे मदद मिल सकती है। राशन दुकान संचालकों को यह भी कहा कि हप्ते में दो से तीन दिन के अंतराल में समूह के माध्यम से रात को अपने अपने राशन दुकान का गस्त करें। रात में अगर कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दे तो संबंधित थाने व पुलिस चौकी प्रभारी को तत्काल सूचना दे। मीडिया से चर्चा के दौरान एडिशनल एसपी रोहित झा ने कहा कि बिलासपुर जिले सहित कोटा क्षेत्र के दो से तीन राशन दुकानों में हुई चोरियों का जल्द ही खुलासा करेंगें।

 

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸

🎊🎂🎉🎉🎁🎁🎁

 

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸🔸.

HAPPY BIRTHDAY 

Youtube Channel

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!