अपराधबिलासपुर संभाग

बकरी चोर गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, खरीददार के कब्जे से चोरी के बकरी बकरा बरामद।

मनमोहन सिंह✍️

कोटा। खैरा आज के दौर में इंसान की नीयत किस चीज पर खराब हो जाए और उसे चुरा ले कुछ कहा नहीं जा सकता अब तो मवेशी भी सुरक्षित नहीं रहे इन पर भी चोरों की बुरी नजर पड़ चुकी है ऐसा ही मामला रतनपुर थाने में एक ग्रामीण द्वारा दर्ज कराया गया जिसमें उसने बकरी को चोरी कर ले जाना बताया चौकन्नी रतनपुर पुलिस ने महज कुछ ही  घंटों में बकरी चोर गिरोह को बकरी के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

     आपको बता दें कि ग्राम खैरा का रहने वाला  जवाहर श्रीवास के द्वारा रिपोर्ट किया गया था, कि घर के अंदर कोठार में बांधकर रखे 02 नग बकरा तथा 01 नग

बकरी को अज्ञात चोरो के द्वारा चोरी कर लिया गया है। मामले को गंभीरता से लेते हुए रतनपुर थाना प्रभारी हरविंदर सिंह ने न्यायसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए जवाहर श्रीवास को उनके बकरी बकरा जल्द वापस दिलाने का आश्वासन देते हुए रतनपुर पुलिस टीम को विशेष टिप्स देते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने निर्देशित किया । और महज 24 घंटे के अंदर इस बकरी चोर गिरोह के सुनील ध्रुव निवासी- रानीबछाली,  राजेश यादव निवासी झिंगटपुर तथा बकरी खरीददार कुलदीप श्रीवासको गिरफतार कर लिया  गया। जो पुछताछ करने पर चोरी करना कबुल किये सभी आरोपियों को रतनपुर पुलिस न्यायालय में पेश करने की तैयारी में जुटी है।

 हरविंदर सिंह थाना प्रभारी रतनपुर-

मुखबिर की सूचना एवं एवं प्रार्थी द्वारा पता करने पर पता चला शनिचरी बाजार बिलासपुर में 2 आरोपियों ने बकरा बेचा है,मामला दर्ज कर 24 घंटे में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

Youtube Channel

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!