राजनीतिरायपुर संभाग

अंबुजा मॉल स्थित TMC एवं EDL पब को नहीं है प्रशासन का डर : निलेश चौहान।

 

रात 10 बजे के बाद खुले रहते है बीयर बार और पब, जोगी कांग्रेस ने की कार्यवाही की माँग : निलेश चौहान।

रायपुर। आज जोगी कांग्रेस छत्तीसगढ़ – जे पदाधिकारीयों ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर लखन पटले को सौंपा ज्ञापन। जोगी कांग्रेस के नेता निलेश चौहान ने शहर में चल रहे पब और बियर बार में लगातार आपराधिक घटना घटित हो रही है। कोरोना काल में बार एवं पब वालों को कोरोना गाइडलाइन के तहत रात 10 बजे तक चलाने की अनुमति दी हुए है, जबकि विधानसभा रोड के अंबुजा मॉल के पब TMC और EDL जैसे पबों में रात 10 बजे के बाद भी 18 साल से कम उम्र के लड़के-लड़कियों को शराब एवं हुक्का और अन्य नशिली पदार्थों को परोसने पर युवक-युवतियां गलत रास्ते मे जा रहै है, इस पर अंकुश लगाने की माँग की है।

निलेश चौहान ने बताया कि शहर में नाबालिको को शराब एवं नशीली सामग्रीया उपलब्ध कराए जाने के फलस्वरूप वहा पर उपस्थित युवक-युवतीयों में आपस में झगड़ा एवं मारपीट जैसी घटना भी घटित होती है। राजधानी के कई पब और बियर बार के संचालक द्वारा प्रशासन को कुछ ना समझ कर उल्लंघन करते हुए देर रात तक बैठा कर शराब पिलाई जाती है और प्रशासन मूकदर्शक बनकर बैठी है।

राजधानी में विगत वर्ष वीआईपी रोड स्थित क्वींज़ क्लब में देर रात तक चल रहे बार-पब में गोली चलने की घटना सामने आई थी अगर प्रशासन द्वारा इस पर अंकुश नहीं लगाया गया तो जल्द ही कुछ अप्रिय घटना कभी भी राजधानी मे पुनःहोगी। जोगी कांग्रेस ने माँग की है जल्दी ही इन पब और बियर के अवैध कार्य को रोकने पर जल्द ध्यान नहीं दिया गया तो जोगी कांग्रेस के पधाधिकारि आंदोलन करने पर बाध्य होंगे।ज्ञापन सौंपते वक्त निलेश चौहान के साथ हरीश रात्रे, राहुल तिवर, संजय सोनवानी, जयप्रकाश साहू, सोनू तांडी, विवेक साहू सहित अन्य मौजूद थे।

Youtube Channel

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!