अपराधछत्तीसगढ़दुर्घटनाबिलासपुर संभागसमाजिक

रात में सड़क पर बैठी गाय के ऊपर जानबूझकर ट्रैक्टर चढ़ाने की घटना से भड़के महापौर अधिकारियों से कहा सड़क किनारे बैठी गाय को,गौठानो में करें शिफ्ट।

बिलासपुर शहर के सरकंडा क्षेत्र में रात के समय चौक के पास सड़क पर बैठी गाय के ऊपर जानबूझकर ट्रैक्टर चढ़ाने की घटना से भड़के महापौर वही महापौर ने अधिकारियों को साफ निर्देश.दियें रात में रेत के ट्रेक्टरों की जांच करे और सड़क किनारे बैठी गाय को, गोठान में शिफ्ट करेें ,,सोशल मीडिया में मोपका में मर्मान्तक घटना का वीडियो वायरल होने के महापौर ने ठोस पहल की है ।महापौर रामशरण यादव ने नगर निगम आयुक्त अजय कुमार त्रिपाठी से चर्चा करते हुए। जोन के सभी कमीश्नरो को निर्देशित किया है कि नगर निगम सीमा में रात को चलने वाले ट्रैक्टरों की जांच की जाए। वही नगर निगम सीमा के भीतर अवैध परिवहन पर रोक लगे और सोमवार से नगर निगम सीमा क्षेत्र के अंतर्गत सड़क किनारे बैठने वाले गौ वंशो को मोपका, सकरी और तिफरा के नगर निगम सीमा में बने गोठानों में शिफ्ट करें ताकि दुघर्टनाओ के कारण इनकी जान न जाए। दरअसल रविवार को सोशल मीडिया के माध्यम से महापौर रामशरण यादव के पास एक विडीयो भेजा गया है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि सड़क पर बैठी गाय के ऊपर ट्रैक्टर चालक जानबूझकर अपनी ट्रैक्टर चढ़ा रहा है।

यह घटना शनिवार रात को मोपका चौक के आसपास की बताई गई है। ऐसे में कई लोगो ने महापौर रामशरण यादव को विडीयो भेजते हुए शिकायत की है कि नगर निगम सीमा में रात को रेत का अवैध परिवहन हो रहा है। जिसपर रोक लगाएं। साथ ही निगम सीमा के सड़कों में बैठे गौवंशो की सुरक्षा का भी इंतजाम करें।रविवार की रात को महापौर रामशरण यादव ने नगर निगम आयुक्त अजय त्रिपाठी से चर्चा करते हुए। जोन कमीश्नर को निर्देशित करने कहा कि नगर निगम सीमा क्षेत्र में रात को चलने वाले रेत के ट्रैक्टर की जांच करें। साथ ही अवैध परिवहन पर कार्रवाई किया जाए। वहीं नगर निगम सीमा में सड़क किनारे बैठे गौवंश को नगर निगम के गोठानो में शिफ्ट किया जाए।

 

Youtube Channel

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!