बिलासपुर- इलाहाबाद से बिलासपुर आ रही यात्रियों से भरी बस कोनी थाना क्षेत्र के पास अनियंत्रित होकर बिजली पोल से टकराते हुए नाली में जा घुसी। बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित है।दरअसल सोमवार की देर शाम बिलासपुर के कोनी क्षेत्र में बिलासा ताल के पास यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पोल से टकरा गई और नाली में घुस गई बस के दुर्घटनाग्रस्त होने में से इस में बैठे यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई,,,हालांकि किसी यात्री को चोट नहीं आई।

बस निजी कंपनी की है। बस क्रमांक यूपी 72 एटी 73 56 यात्रियों को लेकर इलाहाबाद से बिलासपुर आ रही थी।बताया जा रहा है कि इसी बीच कोनी थाने से आगे बिलासा ताल के पास एक बाईक सवार को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर पोल से टकरा गई और नाली में जा घुसी इस दौरान बस में करीब 49 से अधिक यात्री सवार थे। जो सभी सुरक्षित हैं।यात्री इलाहाबाद से बिलासपुर तक सफर कर रहे थे अचानक बस के नाले में घुसने से यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया वही बस के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है गनीमत है कि इसमें किसी भी यात्री को चोट नहीं पहुंची सूचना मिलते ही कोनी पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंच गई।

The bilasa times

Previous articleराज्यपाल अनुसुईया उईके ने आदिवासी समाज प्रमुखों से कि संक्रमण कि स्थिति से निपटने चर्चा ।
Next article
The bilasatimes online portal का उद्देश्य अपने पाठकों को देश,विदेश,खेल,मनोरंजन,राजनीति,अपराध व समसामयिकी से सम्बंधित तमाम विश्वनीय व त्रुटिरहित खबरें प्रदान करना है,,,, इस न्यूज़ पोर्टल पर लगे खबरों का संबंध समाचार संवाददाताओ से है,स्वामी व संपादकों का इन खबरों से सहमत होना जरूरी नहीं है,समाचार के लिए संवाददाता स्वयं जिम्मेदार होगा। the bilasa times स्वामी संचालक-संजय यादव,,,,,प्रधान संपादक प्रमेन्द्र शर्मा, ऑफिस-वार्ड 12 बिलासपुर छत्तीसगढ़,संपादक-रमेश भट्ट,रोहित साहू कार्पोरेट ऑफिस कोटा(छत्तीसगढ़) Email - thebilasatimes@gmail.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here