अपराधछत्तीसगढ़बिलासपुर संभाग

सती श्री ज्वेलर्स में पिछले 25 जनवरी को हुए गोलीकांड और लूट की कोशिश मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता 5 आरोपी गिरफ्तार।

 

बिलासपुर। पुलिस को मिली बड़ी सफलता उसलापुर और सकरी के बीच सती श्री ज्वेलर्स में पिछले 25 जनवरी को हुए गोलीकांड और लूट की कोशिश के मामले में पुलिस आरोपियों तक पहुंच गई है। इस मामले में 5 लोगों की गिरफ्तारी की गई है। इसका खुलासा जिला पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने किया। पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को झारखंड से गिरफ्तार किया है। जबकि दो आरोपी बिलासपुर से पकड़े गए हैं। सती श्री ज्वेलर्स डकैती के प्रयास के मामले का खुलासा करते हुए बिलासपुर एसपी ने बताया कि घटना के 4 दिन बाद ही आरोपियों को पकड़ने में कामयाबी मिल गई है।

न्यायधानी में फिर चली गोली,ज्वेलर्स दुकान लुटने की कोशिश,संचालक ने की डटकर मुकाबला देखें “VIDEO”

इस मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने प्रकरण की गंभीरता को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों को जल्दी से जल्दी पकड़ने के निर्देश दिए थे।जिसके लिए घेराबंदी कर आरोपियों की सतत निगरानी की जा रही थी और 8 टीमें दिन रात लगी हुई थी। करीब 700 संदेहियों से पूछताछ और करीब 200 सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे गए। महत्वपूर्ण सुराग आरोपियों से छूटे हुए बैग से मिला और जिसके बाद पुलिस आरोपियों तक पहुंचने में कामयाब रही। एसपी ने बताया कि इस मामले में 5 लोग गिरफ्तार किए गए हैं। जिनमें दिनेश बांधेकर उर्फ बीनू पिता रूप महाजन 40 साल निवासी तालापारा बिलासपुर, राजू साव पिता कृष्णा कसेर उम्र 39 साल निवासी मरार गली मगरपारा बिलासपुर, मोहम्मद अजहर अंसारी उम्र 39 साल निवासी पुराना कब्रिस्तान करबला चौक थाना जिला रामगढ़ झारखंड ,जितेंद्र शर्मा उर्फ छोटू ठाकुर उम्र 24 साल निवासी ग्राम हेहल थाना पतरातु जिला रामगढ़ झारखंड और मोहम्मद नजीर अंसारी उम्र 22 साल निवासी रामगढ़ थाना नैसारा झारखंड शामिल है ‌इस मामले में अभी पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है।

Youtube Channel

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!