मनोरंजन

बिलासा छालीवुड आवार्ड शो का हुआ एनाउंसमेंट।

इस साल एलबम और डॉक्यूमेंट्री को भी आवार्ड केटेगिरी मे मिलेगी जगह।

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माण की परंपरा 1965 से शुरू हुई जो आजतक चली आ रही है। वर्तमान में कई छत्तीसगढ़ी फिल्मों ने शानदार प्रदर्शन कर अपना जलवा प्रदेश के दर्शको पर बिखेरा है और इसी जलवा को दर्शक और कलाकारो के बीच बरकरार रखने जल्द बिलासा छालीवुड आवार्ड का होगा आयोजन।

बिलासा छालीवुड आवार्ड शो का हुआ एनाउंसमेंट।

बिलासपुर प्रेस क्लब पहुंचे आयोजन समिति के सभी सदस्य जिसमे सुनील सागर ने कार्यक्रम को लेकर पत्रकारो से चर्चा की वही छत्तीसगढ के पहली लाईन प्रोड्यूसर व कास्टिंग डायरेक्टर आंचल गिरी गोस्वामी ने बताया कि बिलासपुर सिने एसोसियेशन के तत्वाधान में भव्य आवार्ड कार्यक्रम के साथ पिछले साल रिलीज हुई फिल्मों में से अलग अलग केटेगिरी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ फिल्म को अवार्ड देकर सम्मानित किया जाएगा। इस साल नॉन फिल्मी बेस्ट एलबम के अलावा बेस्ट एलबम हीरो / हिरोइन के साथ बेस्ट एलबम गायक/गायिका का भी अवार्ड दिया जायेगा।

पहली बार 2022 मे हुए आयोजन ने प्रदेशभर मे सुर्खिया बटोरी थी।

बिलासा छालीवुड सिनेमा अवार्ड के प्रथम शानदार आयोजन ने प्रदेश के सभी निर्माता निर्देशकों और कलाकारों के बीच अपना एक बेहतरीन स्थान बनाया है।जिसे आज भी याद किया जाता है। फिल्मों से जुड़े सभी लोगो को बिलासा छालीवुड अवार्ड के दूसरे चरण का इंतजार था हालाकि पिछले साल अवार्ड शो किसी कारण वर्ष नही हो पाया था।वही इस साल एलबम और डॉक्यूमेंट्री को भी आवार्ड केटेगिरी मे जगह दी गई है।

बॉलीवुड से फेमस सेलिब्रेटी को बुलाने का प्रयास।

इस साल अवार्ड कार्यक्रम के प्रमुख सदस्य सुनील सागर ने बताया कि इस बार होने वाले अवार्ड शो में एक फेमस बॉलीवुड सेलेब्रिटी को बुलाने का प्रयास किया जा रहा है। ताकि बिलासा अवार्ड शो प्रदेश स्तर पर अपना एक अलग भव्य मुकाम स्थापित कर सके।आयोजन समिति ने बताया कि अप्रैल महीने में हमारा ये आयोजन होने वाला है। सभी फिल्ममेकर और कलाकारों के स्वागत के लिए तहेदिल से तैयार है।

आवार्ड शो मे CG फिल्म इंडस्ट्रीज के सभी लोग रहेगे सक्रिय।

प्रेस कांफ्रेंस में कार्यक्रम के सभी सक्रिय सदस्य डाक्टर जेठू साहू, संजय यादव, आंचल गोस्वामी, अमित चक्रवर्ती, जावेद अली, अमृतेश मिश्रा, उत्कर्ष दुबे, समीर चंद्रा, दरस विश्वकर्मा संजू यादव, सन्निधि विश्वनाथ राव, बाजपाई जी, सन्नी भटेजा, रामनाथ साहू सहित अन्य फिल्म इंडस्ट्रीज से जुडे सदस्य उपस्थित रहे।

द बिलासा टाईम्स

Youtube Channel

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!