Uncategorized

26 पेटी शराब जप्ती सामने क्यों नहीं आ रहे वेलकम डिशलरी के अवैध शराब माफिया कहीं खुल न जाए पोल।

26 पेटी शराब जप्ती सामने क्यों नहीं आ रहे वेलकम विसलरी के अवैध शराब माफिया कहीं खुल न जाए पोल।

 

कोटा। क्षेत्र के ग्राम पंचायत छेरकाबाँधा में स्थित वेलकम डिशलरी इन दिनों अवैध शराब खपाने व कोटा पुलिस द्वारा 26 पेटी अवैध शराब पकड़े जाने के मामले में काफी सुर्खियों में है, दरसअल कोटा पुलिस द्वारा 26 पेटी अवैध शराब के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, लेकिन अभी भी कोटा पुलिस मुख्य आरोपी तक नहीं पहुंच पाया है,

मुख्य आरोपी तक नहीं पहुंच पाने से कोटा पुलिस चर्चा का विषय लोगों के लिए बना हुआ है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अवैध शराब का सप्लाई करने वाला वेलकम विसलरी में ही कार्यरत कर्मचारी श्रीवास्तव नामक कर्मचारी व उनके एक सुपरवाइजर एक गार्ड का हाथ होने की जानकारी सूत्रों से निकल कर सामने आ रहा है।वहीँ सूत्रों की माने तो जिस रात पुलिस द्वारा अवैध शराब पकड़ी गई थी उस रात्रि को एक चारपहिया वाहन में 26 पेटी शराब था पुलिस ने शराब जप्त तो की लेकिन चारपहिया वाहन को क्यों जप्त नहीं किया, इससे कई सवाल खड़े हो रहे हैं?

 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिस रात्रि को पुलिस विभाग के दो कर्मचारी शराब को पकड़े थे उनके द्वारा लेन देन की बात कर शराब को अपने ठिकाने लगा दिया गया था, जिसके बाद रुपए नहीं देने पर मुखबिर ने इसकी आपबीती कोटा थाने में  बताई जिसके बाद दोनों आरक्षक को लाइन अटैच कर दिया गया, सूत्र की माने तो अवैध शराब मे शामिल कई लोगों का नाम आ रहे हैं, लेकिन मुख्य आरोपी वेलकम डिशलरी से है लेकिन वहाँ तक पहुंचने में आखिर पुलिस के हाथ पाँव क्यों फूल रहे हैं। ये कोटा नगर सहित आसपास चर्चा का विषय बना हुआ है।

26 पेटी अवैध शराब वेलकम विसलरी का ही  थाना प्रभारी कोटा…..

कोटा थाना प्रभारी उत्तम साहू ने भी स्पष्ट किया है कि 26 पेटी अवैध शराब वेलकम विसलरी का ही है, लेकिन वेलकम विसलरी से कोई भी नहीं पहुंचा अब तक रिपोर्ट दर्ज कराने इससे कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

राजस्व को लाखों रुपए का चूना लगा रहा वेलकम विसलरी।

आपको बता दें वेलकम डिशलरी अवैध तरीके से शराब खपा रहा है जो सिर्फ कम्पनी को ही फायदा दे रहा, टेक्स न देना पड़े इसलिए कंपनी के कर्मचारियों ने अपने फायदे के लिए राजस्व को लाखों रुपए का नुकसान पहुंचा रहे हैं।,

सूत्रों की माने तो सप्ताह में तीन से चार खेप अवैध शराब की होती है वेलकम डिशलरी से सप्लाई।

 

क्रमशः- आगे और अपडेट…… जारी।

Youtube Channel

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!