बिलासपुर संभागरमेश भट्ट - एडिटर& चीफ।

गरीब वृद्धा का थम्ब इम्प्रेशन लेकर 30 हजार रुपए की ठगी का सनसनीखेज मामला दर्ज..कोटा पुलिस की जांच से होगा खुलासा।

 

 बिलासपुर।कोटा के ग्रामीण क्षेत्र  में एक गरीब वृद्धा का थम्ब इम्प्रेशन लेकर दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार द्वारा 30 हजार रुपए की ठगी का सनसनीखेज मामला कोटा पुलिस नें दर्ज किया है पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

 

जानकारी के अनुसार कोटा थाना क्षेत्र के ग्राम लालपुर निवासी एक वृद्धा मैना बाई भास्कर के अनुसार मोटरसाइकिल में आए दो अज्ञात व्यक्ति उसके घर पर पेंशन चेक करने आए उन्होंने महिला से आधार कार्ड मांगा पहले तो महिला द्वारा दिखाने से इंकार कर दिया जिसके बाद पड़ोस की महिला के कहने पर आधार कार्ड व बैंक खाता अज्ञात व्यक्ति को दे दी। जिसके बाद आए अज्ञात लोगों ने तीन बार अलग अलग दिन आए और थम्ब इम्प्रेशन मशीन में अँगूठा लगवा कर चले गए उसके बाद 10 – 10 हजार करके 30 हजार रुपए उसके पंजाब नेशनल बैंक अकाउंट नंबर से निकाल लिया गया।

बृद्ध की तबियत खराब होने पर इलाज के लिए रकम निकालने बैंक गई तब पता चला कि उसके एकाउंट में सिर्फ 4030 रुपए ही बचा है।
गरीब महिला नें हाल ही में अपने खाते में धान बेचकर रकम जमा कराई थी। थोड़ी बहुत राशि मेहनत मजदूरी और निराश्रित पेंशन का जमा था घटना के बाद से महिला बहुत परेशान हैं।
बहरहाल पुलिस नें अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है देखने वाली बात यह है कि पुलिस कितनी जल्दी इन ठगों को गिरफ्तार कर अन्य लोगों को ठगी का शिकार होने से बचा पाती है।

Youtube Channel

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!