कांग्रेसखेंलछत्तीसगढ़शिक्षासमाजिकसंस्कृतिस्वास्थ्य

सिरगिट्टी में राजीव युवा मितान क्लब के संयुक्त तत्वाधान में वार्षिक खेलकूद में प्रथम द्वितीय आयें बच्चों को किया गया सम्मानित।

कार्यक्रम में राजीव युवा मितान क्लब 1.अध्यक्ष अजय मनहर,क्लब 2.अध्यक्ष संदीप विश्वकर्मा के साथ क्लब के सभी सदस्य रहे उपस्थित।

बिलासपुर। नगर निगम बिलासपुर के गुरु गोविन्द नगर वार्ड नंबर 10 के शासकीय हाई स्कूल सिरगिट्टी मे राजीव युवा मितान क्लब के द्वारा क्रमांक 1और 2 के संयुक्त तत्वाधान मे खेलकूद कार्यक्रम में प्रथम द्वितीय व तृतीय आए विद्यार्थीयों को प्रशस्ति पत्र,शील्ड व नगद पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया।इसके साथ ही साथ गणतंत्र दिवस पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम मे उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को भी प्रशस्ति पत्र नगद व शील्ड देकर सम्मानित किया गया।कार्यक्रम मे राजीव युवा मितान क्लब 1.अध्यक्ष अजय मनहर क्लब 2.अध्यक्ष संदीप विश्वकर्मा के साथ साथ क्लब के सभी सदस्य व हायर सेकेंडरी स्कूल के सभी शिक्षकगणो के साथ वार्ड नंबर 10,12 के पार्षद के साथ सिरगिट्टी परिछेत्र के सभी आमजन उपस्थित रहें।युवा शक्ति को सही दिशा व विकास की मुख्यधारा में शामिल करने राजीव मितान क्लब का गठन।बता दे की सरकार की तरफ से युवा शक्ति को सही दिशा देने और विकास की मुख्यधारा में शामिल करने के लिए राजीव युवा मितान क्लब का गठन किया गया है। क्लब के माध्यम से युवा शासन की विकास योजनाओं के क्रियान्वयन में सक्रिय सहयोग कर रहे हैं शिक्षा और खेल के माध्यम से स्वस्थ समाज की स्थापना में सहभागी बनने का अवसर उन्हें मिला है।इसके साथ ही युवाओं को कुपोषण को दूर करने सामाजिक असमानता,कुरीतियों को दूर करने,शिक्षा को बढ़ावा देने के साथ-साथ स्वच्छता अभियान में जुड़कर कार्य करने के लिए प्रोत्साहन दिया जा रहा है।
The Bilasa times

Youtube Channel

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!