अपराध

जिलाबदर काटकर हाल ही में लौटा था पुलिस ने किया गिरफ्तार।

कुछ दिन पहले जिलाबदर की अवधि काटने के बाद उसने पुलिस के सामने दो गवाहों के समक्ष यह कबूल कर लिखित में कथन दिया था कि वह अपराधिक गतिविधियों से दूर रहेगा।

बिलासपुर 08 सितम्बर 2022 कुछ हफ्ते पहले ही जिलाबदर की सजा काटकर आए रितेश निखारे उर्फ़ मैडी को पुलिस ने पकडा।दरअसल बिलासपुर पुलिस द्वारा शहर में आठ चेकिंग पॉइंट बनाकर रात्रि गश्त और चेकिंग अभियान चला रही थी। रात एसएसपी पारुल माथुर खुद चेकिंग करती नजर आईं। इस चेकिंग में रितेश निखारे उर्फ़ मैडी भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। देर रात राजेंद्र नगर चौक में उसकी गाड़ी की चेकिंग की गई तो उससे बेसबॉल बैट एवम अन्य आपत्तिजनक समान पुलिस को प्राप्त हुए।शहर के अलग अलग प्वाईंट पर चेकिंग में नशा कर के ड्राइविंग करने वाले एवम बेमतलब घूमने वाले लगभग 50 लोगों पर कार्रवाई की गई।इसी दौरान मैडी को भी पुलिस रात में पकडी दूसरे दिन सिविल लाईन थाने से रितेश निखारे को कोर्ट लेकर निकली इस दौरान पुलिस गाड़ी राजेंद्र नगर चौक पर बिगड गई वही से उसे पैदल लेकर पुलिस कोर्ट में पेश किया। इस पैदल जुलूस से रितेश निखारे के कई साथी भी अपनी वफादारी दिखाते हुए साथ में चलते नजर आए।वहीं अदालत ने रितेश निखारे को रिमांड पर भेज दिया है।

एसएसपी पारुल माथुर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि आज की कार्रवाई से सभी गुंडे बदमाशों को हमने ये सख्त संदेश दिया है कि शहर के शांत माहौल को बिगाड़ने की कोशिश करने वालों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा।

पुलिस के खिलाफ लगे नारे – बुधवार की रात पुलिस ने तेज रफ्तार वाहन चलाते हुए मैडी उर्फ रितेश निखारे को पकड़ा उसके कार से संदिग्ध सामान भी मिले इस पर पुलिस ने उसके खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करते हुए सिटी मजिस्ट्रेट के न्यायालय में पेश किया पुलिस ने न्यायालय में उसके पुराने मामलों की भी जानकारी दी इस पर न्यायालय ने उसे जेल भेजने के निर्देश दे दिए आदेश की जानकारी होते ही बाहर खड़े उसके समर्थकों ने पुलिस पर गलत कार्रवाई के आरोप लगाए साथ ही पुलिस के खिलाफ नारे भी लगाए इस दौरान जवान युवकों का वीडियो बना रहे थे।

Youtube Channel

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!